Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

‘पोन्नियिन सेलवन’ बनाने की मैं पहले भी 3 बार कोशिश कर चुका हूं : बोले मणिरत्नम

लगभग 40 साल बीत चुके हैं। यह अब तक मेरे दिल से नहीं निकला

‘पोन्नियिन सेलवन’ बनाने की मैं पहले भी 3 बार कोशिश कर चुका हूं : बोले मणिरत्नम

- Advertisement -

चेन्नई। बहुचर्चित फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर मणिरत्नम ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि कैसे इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करना उनका सपना था और तीन बार असफल होने के बाद अखिरकार इस पर अब वह काम कर रहे हैं। यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक कल्कि के महाकाव्य उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। शुक्रवार को चेन्नई ट्रेड सेंटर में निर्माताओं द्वारा आयोजित भव्य टीजर लॉन्च कार्यक्रम में मणिरत्नम ने कहा- मैंने पहली बार इस पुस्तक को तब पढ़ा था जब मैं कॉलेज में था। लगभग 40 साल बीत चुके हैं। यह अब तक मेरे दिल से नहीं निकला है। मेरा सबसे पहले कल्कि को धन्यवाद। “मक्कल थिलागम एमजी रामचंद्रन को इस फिल्म में अभिनय करना चाहिए था। ‘नदोदी मन्नान’ के बाद उन्हें इस फिल्म में अभिनय करना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

यह भी पढ़ें- बेटी के साथ प्रियंका चोपड़ा निकली घूमने, मां की गोद में लिए नजर आई मालती

उन्होंने कहा- कई लोगों ने कल्कि के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर फिल्म बनाने की कोशिश की है। मैंने खुद तीन बार कोशिश की है, एक बार 1980 के दशक में, एक बार 2000 में और एक बार 2010 में लेकिन तब मैं इस पर काम कर नहीं पाया, इसलिए मुझे पता है कि यह कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि इसे जिसने भी पढ़ा है, पसंद किया है।

इस पर उनका अधिकार है, वे इसके मालिक हैं। इसलिए जब मैंने यह फिल्म की, तो मैंने खुद से कहा। मैं भी ऐसा ही हूं, मैं इसका मालिक हूं, मैं इसके बारे में भी अधिकार रखता हूं और मैं इसे वैसे ही करूंगा, जैसा मैं करना चाहता हूं। यह मेरे सभी कलाकारों और तकनीशियनों के बिना संभव नहीं होता। इस बहुचर्चित फिल्म के कुछ पोस्टर सामने आ गए हैं, जो काफी शानदार है और फैंस इसको लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं साझा कर रहे हैं, यह एक बड़े बजट की फिल्म है।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है