×

‘मणिकर्णिका’ का Poster Launch : कंगना ने गंगा में लगाई डुबकी

‘मणिकर्णिका’ का Poster Launch : कंगना ने गंगा में लगाई डुबकी

- Advertisement -

Manikarnika : रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है फिल्म

Manikarnika : वाराणसी। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रणौत की नई फिल्म आ रही है ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’। इस फिल्म में कंगना वीरांगना लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित इस फिल्म का पोस्टर वाराणसी में रिलीज किया गया। इस पोस्टर लांचिंग के लिए वाराणसी पहुंची कंगना ने न सिर्फ गंगा आरती की बल्कि वहां गंगा में डुबकी भी लगाई।


यूं तो फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया जाता है, लेकिन कंगना की इस फिल्म की शुरुआत बहुत ही भव्य तरीके से हुई। इस फिल्म का 20 फीट लंबा पोस्टर वाराणसी के दश्वामेध घाट पर जारी किया गया। इस दौरान कंगना सहित पूरी स्टारकास्ट वहां मौजूद थीं। बता दें कि लक्ष्मीबाई का जन्म वाराणसी जिले के भदैनी नामक नगर में हुआ था इसलिए मेकर्स ने उन पर बन रही फिल्म का पोस्टर भी यहां लॉन्च किया।

इस दौरान कंगना ने कहा कि ‘मैं यहां आकर बहुत खुश हूं। भगवान शिव के आशीर्वाद से मैंने यहां अपनी फिल्म का पोस्ट लॉन्च किया है। यहां आकर मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने अपनी जिंदगी कुछ बड़ा हासिल कर लिया है।’ कंगना को लगता है कि जिस तरह उन्हें पहले की फिल्मों में पसंद किया गया है उसी तरह इस फिल्म में भी लोगों को उका अभिनय पसंद आएगा। 

इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्णा जगरलमुदी है। ‘बाहुबली’ का स्क्रीनप्ले लिखने वाले के वी विजेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म की शुटिंग जून के पहले हफ्ते में शुरू होगी। यह फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी, जिसमें रानी लक्ष्मीबाई से जुड़े स्थानों में वाराणसी, झांसी, मध्यप्रदेश आदि स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। 

यह भी पढ़ें : पहली बार India आ रहे जस्टिन बीबर की लंबी है Demand List

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है