×

लगघाटी के रोपड़ी गांव में सिंचाई योजना की शिलान्यास पट्टिका के साथ छेड़छाड़

लगघाटी के रोपड़ी गांव में सिंचाई योजना की शिलान्यास पट्टिका के साथ छेड़छाड़

- Advertisement -

कुल्लू। लगघाटी के रोपड़ी में CM Jai Ram Thakur के नाम की लगाई गई शिलान्यास पट्टिका के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। शरारती तत्वों ने CM द्वारा 28 अप्रैल को 14 करोड़ 62 लाख 70 हजार से क्षेत्र के करीब 587 हेक्टेयर भूमि के लिए सिंचाई योजना का शिलान्यास किया था, परन्तु शिलान्यास के दो दिन बाद ही शरारती तत्वों ने Jai Ram Thakur, Forest & Transport Minister Govind Singh Thakur व MP Ram Swroop Sharma के नाम के साथ छेड़छाड़ की है।


जबकि पट्ट़िका में Irrigation and Public Health Minister Mahendra Singh Thakur के नाम के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। ब्रहामण पंचायत के प्रधान दुनी चंद ने बताया कि रोपड़ी गांव में पट्टिका के साथ हुई छेड़छाड़ से गांव का नाम खराब हुआ है। उन्होंने कहा कि CM Jai Ram Thakur ने लगघाटी के लिए 28 अप्रैल को 14 करोड़ 62 लाख 70 हजार से सिंचाई योजना का तोहफा दिया, लेकिन शरारती तत्वों को वह रास नहीं आया।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से इन शरारती तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। ताकि भविष्य में सरकारी कार्य के निर्माण के लिए लगाई गई शिलान्यास पट्टिका से कोई छेड़छाड़ ना करें। वहीं सिंचाई एंव जनस्वास्थ्य विभाग अधीक्षण अभियंता कुल्लू देवेश भारद्वाज ने कहा कि मामला मेरे ध्यान में नहीं है अगर शिलान्याय पट्टिका के साथ कोई छेड़छाड़ हुई है, तो इसकी छानबीन की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है