Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

India संग सीमा विवाद पर मनीषा कोइराला ने किया Nepal का समर्थन; ट्विटर पर हुईं ट्रोल

India संग सीमा विवाद पर मनीषा कोइराला ने किया Nepal का समर्थन; ट्विटर पर हुईं ट्रोल

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत-नेपाल (India-Nepal) के मध्य जारी सीमा विवाद के बीच एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने नेपाल के नए राजनीतिक नक्शे का सपोर्ट किया है। मूलरूप से नेपाल की रहने वाली मनीषा कोइराला ने नेपाली संसद में पास हुए नक्शे पर खुशी जताई। उन्होंने ट्वीट कर भारत-नेपाल विवाद पर अपनी राय रखी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘क्षेत्रीय संप्रभुता, राजनीतिक संप्रभुता और आर्थिक संप्रभुता एक संप्रभु राज्य के बराबर होती है। आइए इस पर विचार करें।’ अब सोशल मीडिया पर लोग मनीषा को मजकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें, मनीषा का जन्म नेपाल के काठमांडू में हुआ था।

यह भी पढ़ें: Corona की दवाई बनाने में गाय की ली जा रही मदद, अगले माह होगा Human Trial

एक्ट्रेस ने लोगों को समझाने के लिए अपनी सफ़ाई भी दी

हाल ही में नेपाली संसद में एक नया नक्शा पारित किया गया है, जिसमें भारत (India) के कुछ हिस्सों को अपना बताते हुए इन्हें विवादित दिखाने की कोशिश की है, जिसकी वजह से दोनों देशों के बीच तनाव बना हुआ है। ऐसे माहौल में मनीषा द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया। उन्होंने नेपाल और उसकी सम्प्रभुता को लेकर ऐसी बात लिख दी कि लोग भड़क उठे। हालांकि एक्ट्रेस ने उन्हें समझाने के लिए अपनी सफ़ाई भी दी। मनीषा द्वारा उपरोक्त ट्वीट किए जाने के बाद एक यूज़र ने पूछा कि क्या वो नेपाल की परिस्थिति की बात कर रही हैं? इसके जवाब में मनीषा ने लिखा- मैं बस यह सोच रही थी कि इन मोर्चों पर नेपाल आज कहां है और भविष्य में कहां होगा। हम अतीत को तो जानते हैं। यह नहीं कह रही कि यह अच्छा है या बुरा है। बस सोच रही हूं।

यह भी पढ़ें: राहुल ने शेयर की लद्दाख में पिता राजीव द्वारा ली गई तस्वीर; पूछा- क्या भारतीय ज़मीन पर China ने कब्ज

एक दिली गुज़ारिश है, कृपया उत्तेजित मत होइए

इस ट्वीट के बाद कई भारतीय यूज़र्स ने अपनी नाराज़गी जताई, जिसके बाद मनीषा ने लिखा- एक दिली गुज़ारिश है कि कृपया उत्तेजित मत होइए और अनादर मत कीजिए। हम इन परिस्थितियों में साथ हैं। हमारी संबंधित सरकारें इस मुद्दे का हल निकालेंगी। इस बीच हम सभ्य रह सकते हैं। मैं आशान्वित हूं। कई ट्विटर यूजर्स ने मनीषा कोइराला को भारत छोड़कर जाने के लिए कहा। एक यूजर ने आरोप लगाया कि वह कितनी स्वार्थी हैं, जिस देश में उन्होंने पूरी जिंदगी काम किया और वह उसके खिलाफ बोल रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘नेपाल बहुत जल्द चीन की कॉलोनी बनने जा रहा है।’

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है