Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

BJP सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा लॉकडाउन; Cricket खेलने हरियाणा पहुंचे

BJP सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा लॉकडाउन; Cricket खेलने हरियाणा पहुंचे

- Advertisement -

सोनीपत। एक तरफ तो देश के पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना संक्रमण के चलते मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की सलाह दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, सांसद मनोज तिवारी कल यानी रविवार को सोनीपत (Sonipat) के गन्नौर में क्रिकेट खेलते नजर आए। सोनीपत से 20 किमी दूर गन्नौर में संकल्प क्रिकेट अकैडमी चलाने वाले संजीव मल्होत्रा ने एक मैच का आयोजित किया था। वहीं मनोज तिवारी किसी से मुलाकात करने पहुंचे थे। जहां पर लॉकडाउन और हरियाणा बॉर्डर सील होने के बावजूद उन्होंने नियमों की परवाह किए बिना बल्ला थाम लिया।

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का माखौल बनाने पर उनकी आलोचना की जा रही

वह बिना मास्क पहने क्रिकेट (Cricket) खेलते दिखाई दिए। इसके बाद मनोज तिवारी ने वहां मौजूद लोगों को गाना भी सुनाया। वहीं अब क्रिकेट यूनिफॉर्म पहने मनोज तिवारी की फोटो को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का माखौल बनाने पर उनकी आलोचना की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Orissa के भुवनेश्वर में फंसे 17 मजदूर पहुंचे Himachal, चेहरे पर लौटी रौनक

इस पूरे घटना की तस्वीर सामने आने के बाद सोनीपत प्रशासन की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। हालांकि, लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन (Lockdown Voilation) के मामले में अभी तक सांसद मनोज तिवारी की ओर से कोई सफाई नहीं जारी की गई है, लेकिन विपक्ष ने उनके खिलाफ हमलावर रुख इख्तियार कर लिया है।

मनोज तिवारी ने 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से कुल 67 रन बनाए

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता स्टेडियम मालिक के बुलावे पर यूनिक क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे थे। जहां पर मैदान में क्रिकेट हो रहा था तो मनोज तिवारी ने भी क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद उन्हें भी एक टीम में शामिल किया गया। उन्होंने अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी की और 9 चौकों और 2 छक्कों की मदद से कुल 67 रन बनाए। इसके बाद वे कैचआउट हो गए। मनोज तिवारी ने गेंदबाजी भी की। उन्होंने तीन ओवर फेंके। वहीं मामला उठने के बाद स्थानीय प्रशासन की तरफ से सफाई दी गई है कि लॉकडाउन के चौथे चरण में खेल स्टेडियम खोलने की अनुमति दी जा चुकी है। लेकिन उसके लिए नियम भी बनाए गए हैं, जिनकी अनुपालन किया जाना चाहिए। प्रशासन द्वारा कहा गया कि उन्हें मैच के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इस बारे में पता कराया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है