मंथन मौत मामलाः मां-बाप ने चार लोगों पर जताया शक, पहुंचे थाने

एफआईआर दर्ज करवाने को भटक रहे मां-बाप

मंथन मौत मामलाः मां-बाप ने चार लोगों पर जताया शक, पहुंचे थाने

- Advertisement -

चंबा। जिले के चुवाड़ी थाना क्षेत्र के तहत 20 वर्षीय युवा मंथन की मौत को डेढ़ माह गुजर गया। बेटा तो चला गया मगर पिता रत्न थापा और मां भारती थापा अब भी न्याय के लिए भटक रहे हैं। आलम यह कि पुलिस की कार्रवाई से परिजन नाखुश हैं। इकलौते जवान बेटे को खो चुकी मां कहती है कि अगर न्याय न मिला तो वो बेटे की हत्या को लेकर प्रदेश के सीएम तक जाएंगी।
उधर पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत गिर कर मरने की थ्योरी पर ही अटकी दिखती है। इस संदर्भ में आज चुवाड़ी थाना पहुंचे मृतक युवक के परिजनों ने 4 लोगों पर हत्या का शक जताते हुए एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई। बताते चलें कि 11 दिसंबर को घर से निकले मंथन का शव 12 तारीख को घर से मीलों दूर खड़ी खड्ड के किनारे पर मिला था। पिता की मानें तो अगर उनके बेटे की मौत गिरने से हुई तो फिर उसके साथ मौजूद युवकों ने ये बात परिजनों को बताने की बजाए छुपाए क्यों रखी। वहीं घटनास्थल से वाहन की चाबी मिलना भी उनके शक को बढ़ा रहा है। एक और जहां पुलिस गिर कर मरने की थ्योरी पर डटी है तो वहीं परिजन हत्या का पूरा शक जता रहे हैं। इस संदर्भ में एसपी चंबा से भी स्थानीय लोग तथा महिला मंडल लोग न्याय की गुहार लगा चुके हैं।
वहीं, डीएसपी डलहौज़ी तथा चुवाड़ी थाना में भी युवक के परिजन तथा दर्जनों ग्रामीण न्याय की गुहार लगा चुके हैं, तो उधर कार्रवाई जारी होने की बात कहने वाली पुलिस के हाथ डेढ़ माह गुजरने के बाद भी खाली हैं।
पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक की जांच में हत्या जैसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है।
उधर, इस संदर्भ में जब डीएसपी डलहौज़ी रोहिन डोगरा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस थाना चुवाड़ी में युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए 4 लोगों पर शक जताया है। उन्होंने कहा कि पुलिस हर कोण से जांच कर रही है तथा उन्होंने निष्पक्ष जांच की बात कही।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है