×

Early morning नशे के खिलाफ दौड़े युवा

Early morning नशे के खिलाफ दौड़े युवा

- Advertisement -

शाहपुर। खराब मौसम और ठंड भी युवाओं के इरादों को रोक नहीं पाई। एडिक्शन फ्री यूथ के बैनर तले क्षेत्र को नशामुक्त बनाने के लक्ष्य को लेकर युवाओं ने आज सुबह शाहपुर से भनाला तक लोगों को जागरूक करने के लिए दौड़ लगाई। सुबह छह बजे निकाली इस मैराथन में “भारत माता की जय”, “वंदेमातरम्” तथा नशे को भगाना है – शाहपुर को बचाना है आदि नारों के बीच वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया तथा एसएचओ शाहपुर प्रताप चंद भी मैराथन में युवाओं के साथ दौड़े।


  • शाहपुर से भनाला तक लगाई दौड़, फैलाई जागरुकता
  • वन निगम के उपाध्यक्ष ने भी लगाई दौड़

मैराथन की समाप्ति पर एकत्रित लोगों को संबोधित करते हुए केवल सिंह पठानिया ने नशे के खात्मे के लिए छेड़े अभियान के लिए युवाओं की सराहना करते हुए वहां मौजूद लोगों से कहा कि नशा तबाही की ओर ले जाता है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसी बुराई है जो व्यक्ति को तन मन से खोखला कर देती है, जिससे व्यक्ति के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल असर पड़ता है तथा उसके परिवार की आर्थिक स्तिथि भी प्रभावित होती है। पठानिया ने कहा कि इस बुराई को समाप्त करने के लिए शासन के साथ समाज के हर वर्ग को आगे आना होगा।

256 किलोमीटर दौड़ेंगे युवा
वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया ने बताया कि नशे के खात्मे के लिए छेड़ी इस मुहीम में एवाईफ के बैनर तले शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 256 किलोमीटर दौड़ का आयोजन होगा। उन्होंने बताया अभी तक छह चरणों में 106 किलोमीटर दौड़ लगाई जा चुकी है, जिसमे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है