Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

Markandeya ने सब्जी मंडी की दुर्दशा पर अधिकारियों को लगाई फटकार, एक माह का दिया समय

Markandeya ने सब्जी मंडी की दुर्दशा पर अधिकारियों को लगाई फटकार, एक माह का दिया समय

- Advertisement -

दयाराम कश्यप / सोलन। जिला सब्जी मंडी को भले ही प्रदेश की सबसे बेहतरीन मंडी का दर्जा मिल चुका है, लेकिन अव्यवस्थाओं के चलते मंडी का हाल आज भी बेहाल है। गुरुवार को दिल्ली से शिमला लौटते हुए कृषि, जनजातीय विकास एवं आईटी मंत्री राम लाल मार्कंडेय ने सब्जी मंडी का निरीक्षण किया और इसकी खराब हालत देख मंडी समिति के अधिकारियों को फटकार लगाई। मार्कंडेय ने अधिकारियों को एक माह में सब्जी मंडी की दशा सुधारने के निर्देश दिए। 


राम लाल मार्कंडेय दिल्ली से लौटते हुए सोलन के विश्राम गृह में कुछ देर रुके, जहां कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करने के उपरांत वह सब्जी मंडी का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने सोलन-शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित सब्जी मंडी का निरीक्षण किया और इसकी दुर्दशा को देखकर अधिकारियों को फटकार लगाई और इसे सुधारने के लिए एक माह का समय दिया।

अत्याधुनिक मंडी के रूप में करेंगे विकसित

मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह प्रदेश की पहली ई-सब्जी मंडी है, जिसके व्यापार के लिए ऑनलाइन बोली की जाती है, लेकिन मंडी की ऐसी दुर्दशा को देखकर उन्होंने खेद व्यक्त किया। मंत्री ने कहा कि इस मंडी को जल्द ही अत्याधुनिक मंडी के रूप में विकसित किया जाएगा, जिसके लिए जल्द ही टेंडर किए जायेंगे। साफ-सफाई को लेकर मंत्री ने कहा कि हर सोमवार को मंडी के सभी आढ़ती यहां सफाई करेंगे, जिससे मंडी को स्वच्छ और सुंदर बनाया जा सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है