×

ऊना में खाना बनाते झुलसी महिला, पीजीआई रेफर

ऊना में खाना बनाते झुलसी महिला, पीजीआई रेफर

- Advertisement -

Married Woman Burn : अचानक गैस सिलेंडर ने पकड़ी आग, पीजीआई रेफर

  • घर में काम करते करंट की चपेट में आई महिला

Married Woman burn case :  ऊना। बंगाणा क्षेत्र के धुंधला में खाना पका रही एक विवाहित महिला गैस सिलेंडर की आग से बुरी तरह से झुलस गई। महिला को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। पुलिस घायल महिला के बयान कलमबद्ध करने में जुट गई है।  जानकारी के अनुसार धुंधला निवासी पूनम शर्मा शनिवार सुबह अपने घर की रसोई में खाना पकाने लगी। इतनें में अचानक ही गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली, जिससे वह आग की चपेट में आ गई।


पूनम के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्रित हुए और कड़ी मश्क्कत कर आग को बुझाया और पूनम को आग से बाहर निकाला। पूनम आग में बुरी तरह से झुलस गई और उसके शरीर में गहरे घाव हो गए हैं। 108 रोगी वाहन की मदद से घायल हालत में उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल को अस्पताल में उपचार दिया गया है। प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि घायल महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है और घटना के वक्त वह घर में अकेली थी।

उसकी बेटी कॉलेज में पढ़ने गई हुई थी। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल महिला के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। मामले को लेकर परिजनों के बयान भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं। वहीं, हरोली पुलिस थाना के तहत गांव बढेड़ा में एक विवाहित महिला करंट की चपेट में आने से घायल हुई है। घायल महिला को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बढेड़ा निवासी सिमरन(35) शुक्रवार देर रात अपने घर में काम कर रही थी कि तभी काम करते वक्त अचानक ही बिजली की करंट की चपेट में आ गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

परिजन उसे तुरंत ऊना अस्पताल लेकर पहुंचे। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला घायल
अंब-ऊना रोड पर गैस एजेंसी के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। घायल महिला को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार त्रिशला देवी (75) निवासी सुनेहरा शनिवार सुबह गैस एजेंसी के समीप जा रही थी कि अचानक ही अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसे गंभीर चोटें पहुंची। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल महिला को उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है