Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

हैरानीः शादी के चार महीने बाद गले लगाई मौत

हैरानीः शादी के चार महीने बाद गले लगाई मौत

- Advertisement -

Married Woman Suicide  : हमीरपुर। भोरंज के नाहलवीं में विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर खुदखुशी करने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बिलासपुर के सलेड़ की रहने वाली 22 वर्षीय लता देवी की शादी चार माह पहले ही हुई थी। शादी के कुछ समय बाद तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन उसके चंद दिनों बाद ही दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई।

मायके वालों का आरोप, दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

विवाहिता की मौत पर मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसके चलते पति को पुलिस ने गिरफ्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार लता कुमारी (22) निवासी सलेड़, बिलासपुर की शादी करीब चार माह पहले भोरंज के नाहलवीं निवासी राजेश कुमार से हुई थी। शादी के कुछ समय तक दोनों पति पत्नी में ठीक रही, लेकिन इसके बाद दोनों में आपसी कहासुनी शुरू हो गई। चार माह के भीतर ही दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि नवविवाहिता ने फंदे से झुलकर आत्महत्या कर ली।


विवाहिता के पिता का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। इसी के चलते उसने आत्महत्या की है। इसके चलते पुलिस ने विवाहिता के पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। उधर, थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें  : हादसों से दहला ऊना, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है