Covid-19 Update

3,12, 100
मामले (हिमाचल)
3, 07, 697
मरीज ठीक हुए
4188
मौत
44, 563, 337
मामले (भारत)
619, 874, 061
मामले (दुनिया)

यह टीम बनेगी आईपीएल 2022 की चैंपियन, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली क्रिकेट लीगए क्रिकेटर्स को पैसा और शोहरत दोनों

यह टीम बनेगी आईपीएल 2022 की चैंपियन, इस दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

- Advertisement -

नई दिल्ली। आजकल पूरी दुनिया में आईपीएल (IPL) का खुमार जमकर चढ़ा हुआ है। हर रोज रोमांचक मैचों ने दर्शकों को और भी अपना दिवाना बना दिया है। वैसे भी आईपीएल दुनिया (World) की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली क्रिकेट लीग है। यहां खेलने पर क्रिकेटर्स को पैसा और शोहरत दोनों ही मिलती है। अब इसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने आईपीएल की एक टीम को खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया है।

यह भी पढ़ें- Womens World Cup: साउथ अफ्रीका को हरा फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया से होगा मुकाबला

इस टीम को बताया खिताब का दावेदार

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर और महान खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने कहा कि सीएसके टीम केकेआर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार से निराश नहीं होगी। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई वाली टीम के लिए बहुत सारी अच्छी बातें थीं। उनका टॉप ऑर्डर पहले मैच में चल नहीं पाया था, लेकिन उनके पास अपार अनुभव है। मुझे यकीन है कि वे अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि टूर्नामेंट के पहले मैच में सीएसके (CSK) के घातक ऑलराउंडर मोईन अली (All-rounder Moeen Ali) नहीं खेल पाए थे और वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

इस बार कमजोर है सीएसके टीम!

सीएसके टीम ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। उसके बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया गया था। जडेजा के पास कप्तानी का इतना अनुभव नहीं है। इस बार टीम की बल्लेबाजी (Batting) भी कमजोर नजर आ रही है। वहीं, उनके पास फॉफ डुप्लेसिस जैसा ओपनर नहीं है, जो उन्हें मैच जिता सके। आईपीएल 2022 के पहले मैच में सीएसके को सुरेश रैना (Suresh Raina) की कमी खली थी, जो आतिशी पारी खेल सके। शार्दुल ठाकुर भी दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में कह सकते हैं कि इस बार सीएसके टीम संतुलित नजर नहीं आ रही है।

केकेआर के खिलाफ मिली थी हार

सीएसके टीम को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में केकेआर (KKR) के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में सीएसके की गेंदबाजी और बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। सिर्फ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ही आतिशी पारी खेली थी। उन्होंने 38 गेंदों में 50 रन बनाए थे। सीएसके टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए थे। केकेआर के लिए उमेश यादव (Umesh Yadav) ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने मैच में दो विकेट हासिल किए थे। केकेआर के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है