×

Dharamshala नगर निगम के महापौर और उपमहापौर पर भड़क उठे Kapoor, जाने क्यों

Dharamshala नगर निगम के महापौर और उपमहापौर पर भड़क उठे Kapoor, जाने क्यों

- Advertisement -

धर्मशाला। खाद्य आपूर्ति मंत्री Kishan Kapoor मनोनीत पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में महापौर व उपमहापौर एवं कुछ पार्षदों के शामिल न होने पर नाराज दिखे।  उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था। ऐसे में समारोह में न आने वालों ने वास्तव में Dharamshala के नागरिकों के हितों एवं क्षेत्र के विकास का बहिष्कार किया है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में ओछी राजनीति को आड़े नहीं आने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि  पार्टी मां के समान होती है और जो इस बात को भूलाते हैं, उनको इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर कार्य करने की सीख दी।
Kishan Kapoor ने इस अवसर पर शपथ लेने वाले पांचों मनोनीत पार्षदों, दाड़ी बड़ोल के सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर एससी पाठक, कंड के सेवानिवृत्त अधिशाषी अभियंता तेज सिंह, सकोह के सेवानिवृत्त अधिशाषी अभियंता राजेंद्र कुमार, कोतवाली बाजार के निवासी कानूनविद जगदीश रस्तोगी और सिद्धबाड़ी के युवा नेता बीरू राम वालिया को अपनी शुभकामनाएं एवं बधाई दी।  उन्होंने कहा कि सभी मनोनीत पार्षदों के पास पूर्व में विविध क्षेत्रों में कार्य का व्यापक अनुभव है। उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनके ज्ञान, समझ एवं अनुभवों से नगर निगम एवं संबंधित क्षेत्रों की जनता लाभान्वित होगी। उन्होंने कहा कि धर्मशाला को नया स्वरूप देने एवं विकास के आदर्श के रूप में स्थापित करने के लिए स्थानीय जनता की सहभागिता बेहद आवश्यक है। शहरी विकास विभाग के निदेशक डीके गुप्ता ने मनोनीत पार्षदों को शपथ दिलाई। नगर निगम की आयुक्त राखिल काहलों ने खाद्य आपूर्ति मंत्री का स्वागत किया।
खाद्य आपूर्ति मंत्री Kishan Kapoor ने होटल व्यवसायियों से प्रदेश सरकार का सहयोग करने का आग्रह करते हुए कहा कि सरकार उनकी समस्याओं से भली-भांति परिचित है और उनके हितों के संरक्षण के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नियमानुसार औपचारिकताएं पूरी करने वाले कारोबारियों की फाइलें तुरंत पास की जाएं और इन्हें बेवजह न लटकाएं । उन्होंने होटल व्यवसायियों से आग्रह किया कि वे ऐसे लोगों से सावधान रहें जो अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए उनका इस्तेमाल करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि टीसीपी विभाग में पर्याप्त कर्मचारियों की तैनाती सुनिश्चित की गई है,  अधिकारी यह तय करें कि नगर निगम क्षेत्र में भवनों के नक्शों की अनुमति के मामलों को तेजी से निपटाया जाए।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है