Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

भरोसा : Vikramaditya सिंह बोले, नगर निगम पर काबिज होगी Congress

भरोसा : Vikramaditya सिंह बोले, नगर निगम पर काबिज होगी Congress

- Advertisement -

MC Election : शिमला। प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह को पूर्ण विश्वास है कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस जीतेगी। नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर भी कांग्रेस के बनेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जा रहे हैं और लोगों को कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कार्यों से अवगत करवा रहे हैं। यहां मीडिया से अनौपचारिक मुलाकात में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला शहर में पानी की कमी के लिए कांग्रेस सरकार कोल डैम से पानी पहुंचा रही है। इसके लिए बड़ी योजना तैयार की गई है और इससे अगले 25 वर्षों तक शिमला शहर में पानी की कमी नहीं रहेगी उन्होंने कहा कि इस परियोजना पर करीब 700 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इस परियोजना से जल्द से जल्द लोगों को पानी मिले, इस दिशा में सरकार कार्य कर रही है।

MC Election : सरकार द्वारा किए विकास के बूते नगर निगम पर काबिज होगी कांग्रेस 

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पिछले पांच वर्ष में नगर निगम में माकपा के मेयर और डिप्टी मेयर होने के बाद भी राज्य की कांग्रेस सरकार ने यहां विकास को पूरी तरजीह दी और विकास कार्यों में पूरा सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह ने यहां पर पानी की कमी के लिए कदम उठाए और अन्य कार्यों के लिए मदद दी।


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि नगर निगम चुनाव में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार जीतेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रतयाशी लोगों से जुड़े हैं और वे जनता की समस्याओं को लगातार उठाते रहे हैं और उनका समाधान भी करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के बूते कांग्रेस नगर निगम पर काबिज होगी और मेयर-डिप्टी मेयर भी उनका ही बनेगा। 

सत्ता में आने को आतुर BJP अब लेगी रथ यात्राओं का सहारा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है