Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

CM का दावा, Congress को जनता पहले MC में करेगी काबिज, फिर विस चुनाव में देगी मौका

CM का दावा, Congress को जनता पहले MC में करेगी काबिज, फिर विस चुनाव में देगी मौका

- Advertisement -

MC Election :शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि शिमला शहर में पानी की कमी को कोल डैम से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस परियोजना को स्वीकृति मिल गई है और विश्वबैंक पोषित इस परियोजना से शहर में जल्द पानी पहुंचाया जाएगा। वे आज राजधानी के उपनगर संजौली में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा में बोल रहे थे। संजौली में बैनमौर वार्ड से महिमा नेगी चौहान, इंजन घर वार्ड से अनिता ठाकुर और संजौली चौक वार्ड से बलजीत ठाकुर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार हैं। इनके लिए वोट मांगते हुए सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि शिमला शहर के विकास में कांग्रेस सरकार की ही योगदान है और अब जब कांग्रेस की नगर निगम बनेगी तो यहां के विकास में और तेजी लाई जाएगी।

MC Election :शिमला शहर में पानी की कमी को कोल डैम से पूरा किया जाएगा

उनका कहना था कि यदि नगर निगम जनता के काम नहीं करेगी तो उनके पीछे वे खुद खड़े हैं और देखेंगे कि विकास कैसे नहीं होता। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से कांग्रेस नगर निगम पर काबिज होगी और उसके बाद विधानसभा चुनाव में भी जनता कांग्रेस को फिर सरकार बनाने का मौका देगी।


 

बैंटनी कैसल में बनेगा शानदार पार्क

सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि शिमला शहर में सैलानियों को आकर्षित करने के लिए बैंटनी कैसल में शानदार पार्क बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने इसलिए ही इस स्थान का अधिग्रहण किया है। उन्होंने कहा कि इस पार्क के बनने से शहर में सैलानियों और आम लोगों को घूमने फिरने को नई जगह मिलेगी। वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज उन्होंने कई वार्डों में प्रचार किया है और हर जगह देखा कि शहर में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के पिछले चुनाव में यहां जो प्रयोग किया गया था वह सफल नहीं रहा। यहां पर मेयर और डिप्टी मेयर तो एक दल के आ गए और पार्षद दूसरे दलों के। इससे शिमला के विकास पर असर पड़ा। सरकार ने इस सिस्टम को बदला और उसी तर्ज पर रखा जैसे विधानसभा और लोकसभा में होता है।

एमसी चुनाव में कांग्रेस होगी काबिजः स्टोक्स

आईपीएच  मंत्री विद्या स्टोक्स ने इस जनसभा में कहा कि नगर निगम चुनाव में पूरे शहर में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है और उसे देखते हुए पूरे विश्वास से कहा जा सकता है कि यहां पर कांग्रेस ही यहां काबिज होगी। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नगर निगम में परचम लहराएगी और उसके बाद विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस फिर सत्तासीन होगी। इस मौके पर सीपीएस रोहित ठाकुर ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में नगर निगम में कांग्रेस सत्तासीन होगी।

उन्होंने कहा कि ऊपरी शिमला की सबसे अहम ठियोग-हाटकोटी सड़क का कार्य सीएम वीरभद्र सिंह के सख्त आदेशों के बाद मुकाम पर पहुंचा है और इस कार्य को जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस मौके पर पीसीसी के उपाध्यक्ष हर्ष महाजन, केहर सिंह खाची, सचिव महेंद्र चौहान, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष किरण धांटा समेत कई नेता और भारी संख्या में संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : CM का पलटवारः रथयात्रा निकालना BJP की पुरानी परंपरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है