Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

MC Election: प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह बांटें, प्रचार-प्रसार शुरू

MC Election: प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह बांटें, प्रचार-प्रसार शुरू

- Advertisement -

MC Election : शिमला। एमसी चुनावों को लेकर कशमकश तेज हो गई है। एक ओर जहां प्रत्याशियों ने प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है, वहीं, गुरुवार को निर्वाचन अधिकारी शिमला रोहन ठाकुर ने नगर निगम शिमला पार्षद निर्वाचन के लिए सभी उम्मीदवारों को चिन्ह आबंटित कर दिए। वार्ड 01 भराड़ी में तनूजा चौधरी को कुर्सी, मीना चौहान को ताला और चाबी व रूची सूद को सिलाई मशीन चिन्ह आबंटित किया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी रोहन ठाकुर ने किया ऐलान

वार्ड दो रूलदूभट्ठा में प्रकाश सिंह रावत को कुर्सी, मनप्रीत सिंह को ताला और चाबी व संजीव ठाकुर को सिलाई मशीन, जबकि वार्ड नबंर तीन कैथू में कांता सुयाल को कुर्सी, देविन्द्र चौहान को ताला और चाबी, सुनील धर को सिलाई मशीन चिन्ह दिया गया है। वार्ड चार अन्नाडेल में कुसुम सदरेट को कुर्सी, जैनी प्रेम को ताला और चाबी, शिखा को सिलाई मशीन जबकि, वार्ड पांच समरहिल में अंजना ठाकुर को कुर्सी, शैली शर्मा को ताला और चाबी तथा सुषमा देवी को सिलाई मशीन चिन्ह दिया गया है। वार्ड 06 टुटू से कमलेश कुमार को कुर्सी, विजेन्द्र मेहरा को ताला और चाबी व विवेक शर्मा को सिलाई मशीन तथा संगीत कुमार को वायुयान चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड सात मजयाठ में कैलाश वर्मा को कुर्सी, दिवाकर देव शर्मा को ताला और चाबी, धर्म सिंह ठाकुर को सिलाई मशीन, राजीव कुमार को वायुयान तथा शिवराम भारद्वाज को लेटरबॉक्स, वार्ड  08 बालूगंज में इन्दू ठाकुर को कुर्सी, किरण बावा को ताला और चाबी, रेणु को सिलाई मशीन, वार्ड 09 कच्चीघाटी में मनोज कुमार को कुर्सी, सावित्री देवी को ताला और चाबी, सुरेश ठाकुर को सिलाई मशीन तथा संजय परमार को वायुयान व संजीव कुमार शर्मा को लेटरबॉक्स चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।


कुर्सी,ताला चाबी और शिलाई मशीन

वार्ड 10 टुटीकंडी में अभिषेक बैनर्जी को कुर्सी, आनन्द कौशल को ताला और चाबी तथा जय चन्द को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। इसके साथ ही वार्ड 11 नाभा में सिम्मी नन्दा को कुर्सी, हिमा देवी को ताला और चाबी वार्ड 12 फागली में राकेश कुमार को सिलाई मशीन, रूप चन्द को वायुयान, कुलदीप सिंह को कुर्सी तथा जगजीत सिंह बग्गा को ताला और चाबी चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 13 कृष्णानगर में कृष्णा कुमारी को कुर्सी, बिटटू कुमार को वायुयान, नरेश कुमार को ताला और चाबी, बिटटू को लेटरबॉक्स तथा नवीता को सिलाई मशीन, विक्की को रेल का इंजन, विजय कुमार को सेब, विनोद कुमार को बैंच तथा सोनिया को बस चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 14 राम बाजार में किशोरी लाल ढटवालिया को कुर्सी, दीपक शर्मा श्रीधर को ताला और चाबी, सुषमा कुठीयाला को सिलाई मशीन, संजीव शर्मा को वायुयान चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

वार्ड 15 लोअर बाजार में इन्द्रजीत सिंह को कुर्सी, उत्तम सिंह को ताला और चाबी तथा नवीन कुमार को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 16 जाखू में अर्चना धवन को ताला और चाबी तथा अंजना ठाकुर को कुर्सी चुनाव चिन्ह आबंटित हुआ है। वार्ड 17 बैनमोर में किमी सूद को कुर्सी, गीता देवी को ताला और चाबी तथा महिमा चौहान को सिलाई मशीन का चिन्ह आबंटित किया गया है। 18 नबंर वार्ड इंजनघर से अनिता ठाकुर को कुर्सी, आरती चौहान को ताला और चाबी तथा बिन्दू जोशी को सिलाई मशीन आबंटित किया गया है। 19 संजौली चौक से पवन कुमार को कुर्सी, बलजीत को ताला और चाबी तथा सत्या कौण्डल को सिलाई मशीन चिन्ह आबंटित किया गया है। 20 अप्पर ढली से ईश्वरा हेटा को कुर्सी, कमलेश मैहता को ताला और चाबी चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 21 लोअर ढली से गोपाल शर्मा को कुर्सी, शैलेन्द्र चौहान को ताला और चाबी चिन्ह आबंटित किया गया है। इसके अलावा वार्ड 22 शांति विहार से गीता शर्मा को कुर्सी, तनुजा थापटा को ताला और चाबी, प्रतिभा बाली को सिलाई मशीन, रीना वर्मा को वायुयान, शशि बहल को लेटरबाक्स तथा शारदा चौहान को रेल का इंजन चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। 

23 वार्ड भट्टाकुफर से देव कली नेगी को कुर्सी, रीता ठाकुर को ताला और चाबी तथा शीतल शर्मा को सिलाई मशीन चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 24 सांगटी से निशा वर्मा को कुर्सी, मीरा शर्मा को ताला और चाबी तथा रंजना वर्मा को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 25 मल्याणा से ईश्वर शर्मा को कुर्सी, कुलदीप ठाकुर को ताला और चाबी, दलीप सिंह सिंगटा को सिलाई मशीन, रोशन शर्मा को वायुयान तथा विरेन्द्र ठाकुर को लेटरबाक्स चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 26 पंथाघाटी से धीरज राम को कुर्सी, पुनीत धांटा को ताला और चाबी, मनीष मेहता को सिलाई मशीन, मोहित ठाकुर को वायुयान, राकेश कुमार शर्मा को लेटरबॉक्स, राजन ठाकुर को रेल का इंजन, रूप राम चौहान को सेब तथा विद्या सागर नामटा को बैंच चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 27 कुसुम्पटी से अजय चौहान को कुर्सी, अक्षय दिलैक को ताला और चाबी, दौलत राम चौहान को सिलाई मशीन, मनीष ठाकुर को वायुयान, राकेश चौहान को लेटरबॉक्स, राज कुमार शर्मा को रेल का इंजन, राजीव शर्मा को सेब तथा विरेन्द्र कुमार को बैंच चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 28 छोटा शिमला से अनिता वर्मा को कुर्सी, विदूषी शर्मा को ताला और चाबी, शारदा देवी खन्ना को सिलाई मशीन, सीमा चौहान को वायुयान चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड नबंर 29 विकास नगर से मंजूला चौहान को कुर्सी, रचना को ताला और चाबी, रमा को सिलाई मशीन तथा सुमन को वायुयान चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

वार्ड 30 कंगनाधार से मोनिका बांचटा को कुर्सी, रेणू चौहान को ताला और चाबी शकुंतला शर्मा को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 31 पटयोग से आशा शर्मा को कुर्सी, महिमा ठाकुर को ताला और चाबी चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है । इसके साथ ही वार्ड 32 न्यू शिमला से कुसुमलता को कुर्सी और विजय परमार को ताला और चाबी चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 33 खलिनी से जीत राम पंवर को कुर्सी और पूर्ण मल को ताला और चाबी चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड 34 कनलोग से आरती शर्मा को कुर्सी, आशा सूद को ताला और चाबी, पूनम पठानिया को सिलाई मशीन व बृज सूद को वायुयान चिन्ह आबंटित किया गया है।

ये भी पढ़ें  : MC Election : 126 में होगी चुनावी जंग, 28 ने वापस लिए नाम

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है