×

राजनीतिक जमीन खिसकती देख बौखलाए Kishan Kapoor

राजनीतिक जमीन खिसकती देख बौखलाए Kishan Kapoor

- Advertisement -

MC Mayor Attacked:  धर्मशाला। पूर्व में मंत्री रहे बीजेपी नेता किशन कपूर अपनी राजनीतिक जमीन खिसकती देख बौखलाए हुए हैं। धर्मशाला में हुए विकास को देखकर उनके पास कोई जवाब जनता को देने के लिए नहीं है, इसलिए अब वह निराधार आरोप लगा रहे हैं। यह शब्द नगर निगम धर्मशाला की मेयर रजनी व्यास और डिप्टी मेयर देवेंद्र जग्गी ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।


उनका कहना है कि किशन कपूर ने जिस स्काई वेज कंपनी की विश्वसनीयता पर सवालिया निशान लगाया है, झारखंड की बीजेपी सरकार ने उसी कंपनी के साथ करार किया है। झारखंड सरकार इस प्रोजेक्ट पर 2500 करोड़ खर्च करने जा रही है। बीजेपी का एक ही कंपनी के प्रति दोहरा मापदंड है या कपूर का अधूरा ज्ञान अब इसका जवाब कपूर ही दे सकते हैं। यदि कपूर को इस कंपनी की विश्वसनीयता पर कोई शक है तो इसे वह सबके सामने प्रमाणित करें। 

MC Mayor Attacked: मेयर ने कहा सुधीर शर्मा के प्रयासों से पर्यटन को मिली नई दिशा

नगर निगम मेयर ने कहा कि धर्मशाला में यह प्रोजेक्ट पीपी मोड पर तैयार होना है इसलिए सरकार और नगर निगम इसमें कोई धन खर्च नहीं करेंगे तो कपूर को कौन से भ्रष्टाचार की चिंता सता रही है।

मेयर ने कहा कि सुधीर शर्मा के प्रयासों से धर्मशाला के पर्यटन व्यवसाय को नई दिशा मिल रही है। किशन कपूर अपने कार्यकाल में ऐसे प्रोजेक्ट लाना तो दूर की बात, इनके बारे में सोच भी नहीं सके थे।अब इस एमओयू में भ्रष्टाचार के आरोप लगाना उनकी संकीर्ण सोच को ही दर्शाता है, जिस स्काई वेज कंपनी का किशन कपूर ट्रैक रिकॉर्ड खराब बता रहे हैं, उसी कंपनी के साथ काम करने की इच्छा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जताई है।

इस कंपनी के प्रतिनिधियों ओर गडकरी के बीच 20 दिसंबर 2016 को मुलाकात भी हो चुकी है। बेलारूस की टेक्नोलॉजी बहुत आगे है और भारत सरकार ने 2 हजार करोड़ रुपए का रक्षा समझौता किया है। इस अवसर पर नगर निगम धर्मशाला के कांग्रेस समर्थक पार्षद भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: –  Private Schools में खामियां ही खामियां, नहीं हुई दूर तो मान्यता रद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है