Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

जिंदा हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल, मौत की खबर झूठी

जिंदा हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल, मौत की खबर झूठी

- Advertisement -

नई दिल्ली। मसाला कंपनी MDH के मालिक धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर अफवाह है, वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर वायरल होने के बाद परिवार की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें धर्मपाल गुलाटी ने खुद बताया है कि वह एकदम स्वस्थ हैं। MDH कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट राजेंद्र कुमार ने कहा कि गुलाटी ने इस अफवाह को बहुत गंभीरता से नहीं लिया और कहा, ‘ऐसी अफवाह आती रहती हैं, मेरी उम्र और लंबी हो गई।

MDH भारत में मसालों का एक लोकप्रिय ब्रांड है और पिछले कुछ साल में गुलाटी उसके विज्ञापनों में ब्रांड का प्रतिष्ठित चेहरा बन गए हैं। कंपनी की स्थापना उनके पिता ने की थी, जो कि विभाजन के बाद भारत आ गए थे। 1959 में दिल्ली में उन्होंने एक मसाले की दुकान शुरू की बाद में उन्होंने करोल बाग क्षेत्र में अजमल खान रोड पर भी इसे खोला।

सोशल मीडिया के झूठ का खुलासा

MDH महाशय धर्मपाल जी की मृत्यु की खबर फ़ैलाने वाले कितने झूठे लोग है जबकि महाशय जी आज भी पूर्णता स्वस्थ है, आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की अफवाह को न फैलाएं… ईश्वर महाशय जी को दीर्घ आयु प्रदान करें

Arya Samaj youtube ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ଶନିବାର, ଅକ୍ଟୋବର 6, 2018

धर्मपाल गुलाटी का जन्म 1923 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ। लोकप्रिय कहानियों के मुताबिक, एमडीएच मालिक ने दिल्ली आने के बाद एक तांगा किराए पर लिया और अपने मसाले को घर-घर ले जाना शुरू किया। महाशय धर्मपाल ने सिर्फ 5वीं तक पढ़ाई की थी। वह वर्ष 2017 में भारत में सबसे ज्यादा भुगतान किए गए FMCG (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) सीईओ बने।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है