Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

पेंशनर्स बोलेः चिकित्सा भत्ता 50 रुपये बढ़ाना ऊंट के मुंह में जीरा

पेंशनर्स बोलेः चिकित्सा भत्ता 50 रुपये बढ़ाना ऊंट के मुंह में जीरा

- Advertisement -

ऊना। पेंशनर्स कल्याण संघ ने फिक्स चिकित्सा भत्ते को मात्र 50 रुपये बढ़ाने को ऊंट के मुंह में जीरा करार दिया है। संघ की ऊना में हुई बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान संघ के प्रदेशाध्यक्ष रमेश भारद्वाज ने बतौर चीफ गेस्ट शिरकत की, जबकि इसकी अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष आरके शर्मा ने की। इस मौके पर पेंशनर नेताओं ने कहा कि जिला के कई बीमार पेंशनर्स बिना बजट चिकित्सा बिल लेकर घूम रहे हैं।

  • पेंशनर्स कल्याण संघ की बैठक में उठा मुद्दा
  • चिकित्सा बिल को राशि का जल्द हो प्रावधान

उन्होंने सरकार से मांग की है कि इसके लिए जल्द से जल्द बजट का प्रावधान किया जाए। उन्होंने बताया कि संघ का 21वां प्रदेश स्तरीय अधिवेशन 29 मार्च को कुल्लू में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संघ के दो वर्षीय सत्र 2017-19 के लिए सदस्यता को बढ़ाएं और ब्लॉक व जिला इकाइयों के चुनाव अप्रैल और मई में संपन्न करवाएं। इस दौरान संघ पेंशनर्स की कई समस्याओं को हल करने के लिए सरकार का आभार भी जताया। वहीं अंब से बलदेव सिंह, ओम दत्त, हरबंस लाल, नसीब सिंह, कांता सूद और हरोली से संघ के सदस्य रहे शकुंतला देवी के निधन पर शोक जताया।

कौन-कौन रहे मौजूद
इस मौके पर संघ के पदाधिकारियों और सदस्यों में सतपाल कालिया, मदन सिंह ठाकुर, देसराज मैहता, रोशन लाल चौधरी, शांति स्वरूप शर्मा, रवि दत्त कहोल, रामपाल धीमान, लेखराज शर्मा, राम सिंह धीमान, राम सिंह सैणी, कश्मीरी लाल सोनी, प्रकाश चंद शर्मा, नरेश कुमार पराशर, राम आसरा शर्मा, रामपाल शर्मा, जयदेव बाली, कलसी राम, रमेश भारद्वाज, देवराज शांडिल, जगदीश चौधरी, मेहर सिंह, तीर्थ राम शर्मा, शाीला देवी, चंद्रमोहिनी समेत अन्य भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है