Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

T-20: प्रशासन ने कसी कमर, सुरक्षा व यातायात के लिए सुचारू प्लान होगा तैयार

T-20: प्रशासन ने कसी कमर, सुरक्षा व यातायात के लिए सुचारू प्लान होगा तैयार

- Advertisement -

धर्मशाला। इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 15 सितंबर को भारत-दक्षिण अफ्रीका (India-South Africa) के मध्य टी-20 मैचों की सीरीज का प्रथम मैच खेला जाएगा। मैच के दौरान सुरक्षा तथा यातायात के लिए सुचारू प्लान तैयार किया जाएगा, ताकि किसी भी स्तर पर मैच देखने के लिए आने वाले लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं झेलनी पड़े।

यह भी पढ़ें: शांता ने सामने आकर “धर्मशाला” को ठंडे बस्ते में डालने का किया प्रयास


यह जानकारी डीसी कांगड़ा (DC Kangra) राकेश प्रजापति ने डीआरडीए के सभागार में क्रिकेट स्टेडियम के प्रबंधकों एवं विभागीय अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। राकेश प्रजापति ने कहा कि प्रस्तावित मैच के दौरान कानून-व्यवस्था, यातायात प्लान तथा वाहनों की पार्किंग के लिए स्थल चिन्हिंत किए जाएंगे इस के लिए पुलिस अधिकारियों की ओर से प्लान तैयार किया जा रहा है।

मैच के दौरान स्वास्थ्य सेवाओं, विद्युत आपूर्ति के साथ साथ पेयजल की उचित सप्लाई इत्यादि के लिए भी विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि साफ-सफाई के लिए नगर निगम के अधिकारियों को उचित कदम उठाने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही स्टेडियम से लेकर आईटीआई तक लाइट की व्यवस्था भी की जाएगी, ताकि देर रात्रि को मैच खत्म होने पर दर्शकों को मुख्य सड़क तक पहुंचने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हो।

धर्मशाला में साउथ अफ्रीका तथा भारत के मध्य 15 सितंबर को टी-टवेंटी (T-20) मैच प्रस्तावित है तथा जानकारी के अनुसार साउथ अफ्रीका की टीम का नौ सितंबर को धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित है, जबकि भारतीय टीम का 13 सितंबर को धर्मशाला पहुंचने का प्रस्तावित कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की सुरक्षा की भी उचित व्यवस्था की जाएगी। इस के लिए भी प्लान तैयार किया जा रहा है। इस अवसर पर एडीसी राघव शर्मा, एसडीएम डॉ. हरीश गज्जू, एएसपी दिनेश कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा स्टेडियम प्रबंधक भी उपस्थित थे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है