Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

Shivratri festival में Local Artist को दी जाएगी तव्वजो, पंजाबी कलाकार भी मचाएंगे धमाल

Shivratri festival में Local Artist को दी जाएगी तव्वजो, पंजाबी कलाकार भी मचाएंगे धमाल

- Advertisement -

मंडी। छोटी काशी मंडी में फरवरी माह में शुरू हो रहे शिवरात्रि महोत्सव में इस बार पंजाबी कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकार भी मनोरंजन का तड़का लगाएंगे। महोत्सव के दौरान अधिक से अधिक लोकल कलाकारों को मौका मिले, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। यह बात शनिवार को शिवरात्रि महोत्सव सांस्कृतिक कार्यक्रम उपसमिति की बैठक के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त राघव शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि उन्होंने बताया कि शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं में फिल्मी जगत के प्रसिद्व गायकों के अतिरिक्त स्थानीय कलाकारों को भी अधिमान दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हिमाचली कलाकारों को ज्यादा अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से इस बार विशेष प्रावधान किए गए हैं। इसके अलावा महोत्सव में विदेशी कलाकारों के अतिरिक्त युवा महोत्सव के विजेता तथा उप विजेता दलों को भी आमंत्रित करने के प्रयास  किए जा रहे हैं । साथ ही कांगड़ा, कुल्लू, बिलासपुर, सिरमौर तथा स्थानीय जिला के लोकदलों के अलावा पंजाब व अन्य राज्यों के प्रसिद्ध गायकों को भी आमंत्रित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं, बैठक में उपस्थित गैर सरकारी सदस्यों द्वारा भी सांस्कृतिक संध्याओं को मनोरंजक बनाने के लिए बहुमूल्य सुझाव दिए गए।  बैठक में नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्ष नीलम शर्मा, पार्षद एवं महिला मोर्चा मंडी की अध्यक्ष सुमन ठाकुर, जिला भाषा अधिकारी रेवती सैनी सहित समिति के सरकारी व गैर सरकारी सदस्य उपस्थित थे ।

ऑडिशन को 5 फरवरी तक करें आवेदन

शिवरात्रि महोत्सव-2018 की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए मंडी जिला से संबंधित लोक गायकों तथा कलाकारों का ऑडिशन 7 से 10 फरवरी  तक मंडी में लिया जाएगा। ऑडिशन के लिए आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 5 फरवरी  निर्धारित की गई है । इसके उपरांत कोई आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है