Expand

नाहन व सुंदरनगर में होगी मोदी की रैली!

नाहन व सुंदरनगर में होगी मोदी की रैली!

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल बीजेपी की तीन दिवसीय कार्यसमिति के पहले दिन एक तरफ जहां कांग्रेस से निपटने की रूपरेखा बनाई गई, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर भी चर्चा हुई। इस दौरान पीएम की दो रैलियों का प्रस्ताव रखा गया, जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय भेजा जाएगा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बताया कि 18 अक्टूबर को प्रस्तावित इस दौरे पर कई महत्वपूर्ण योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटनों का कार्यक्रम है। इस दौरान पीएम मोदी की 2 रैलियों के आयोजन का प्रस्ताव भी प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजा जाएगा, जिसके तहत एक रैली शिमला संसदीय क्षेत्र के नाहन में, दूसरी मंडी के सुंदरनगर में की जाएगी। सत्ती ने बताया कि पीएम मोदी के दूसरे हिमाचल के दौरे के दौरान हमीरपुर और कांगड़ा संसदीय क्षेत्रों का दौर करवाया जाएगा।

  • una3बीजेपी कार्यसमिति के पहले दिन रखा प्रस्ताव
  • प्रधानमंत्री कार्यालय भेजा जाएगा 2 रैलियों के आयोजन का प्रपोजल

भारतीय जनता पार्टी की तीन दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन आज प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक का शुभारंभ नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम  प्रेम कुमार धूमल व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने किया। दीप प्रज्जवलन व वंदेमातरम के पश्चात पदाधिकारियों की इस बैठक में सर्वसम्मति से भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकवादियों को ढेर करने की कार्रवाई पर राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में पारित इस प्रस्ताव में कहा गया कि उड़ी में भारत के सैन्य संस्थान पर पाक प्रायोजित आतंकवादियों हमलों के पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असाधारण नेतृत्व व निर्णय क्षमता का परिचय दिया है। उड़ी हमले के पश्चात जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों ने पाकिस्तान को वैश्विक मंच पर अलग-थलग किया और उसके पश्चात सेना को पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकवादियों के ठिकानों को नष्ट करने की खुली छूट दी, वह काबिले तारीफ है।

una1देश को पहली बार विदेश नीति, कूटनीति व सैन्य नीति के समन्वय का उच्चतम उदाहरण देखने को मिला है। इस प्रस्ताव में आतंकवादियों के खिलाफ की गई इस कार्रवाई के लिए प्रदेश भाजपा ने भारतीय सेना व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी।  प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए अपने अध्यक्षीय भाषण में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि भाजपा का शक्ति पुंज निष्ठावान कार्यकर्ता है। कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर आज भाजपा प्रदेश का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन गया है। प्रदेश सरकार की असफलताओं के चलते जनता की अपेक्षा अब केवल भाजपा से है। ऐसे में जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए भाजपा नेतृत्व को और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। कुल्लू कार्यकारिणी के पश्चात से लेकर अब तक संपन्न हुए कार्यक्रमों की सफलता पर संतोष व्यक्त करते हुए उन्होंने आगामी दिनों में तय कार्यक्रमों और आंदोलनों पर सक्रियता से कार्य करने की आवश्यकता पर बल दिया।  पदाधिकारियों की इस बैठक में विश्व योग दिवस, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कारगिल विजय दिवस, रक्षाबंधन, सेवा दिवस, पं. दीनदयाल उपाध्याय जयंति व स्वच्छता दिवस जैसे कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और आगामी समय में पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समारोह, प्रधानमंत्री के प्रवास, राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास व अल्पकालीन विस्तारक योजना जैसी योजनाओं पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

 

https://youtu.be/3AND_5htxoY

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है