Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

तैयारीः हर सप्ताह ओकओवर में बीजेपी के दो मंडलों का होगा मिलन

तैयारीः हर सप्ताह ओकओवर में बीजेपी के दो मंडलों का होगा मिलन

- Advertisement -

शिमला। आगामी लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश बीजेपी ने कमर कस दी है। इसके मद्देनजर आने वाले दिनों में सीएम आवास ओवओवर में हर सप्ताह दो मंडलों का मिलन होगा। यहां लोकसभा चुनावों की पूरी तैयारी की जाएगी। मंगलवार को शिमला संसदीय क्षेत्र की अभ्यास वर्ग की बैठक में चुनावी रणनीति बनाई गई। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर यहां पहुंचे सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया।
अभ्यास वर्ग के समापन अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि वे हर जिले के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनावी तैयारियों का पूरा जायजा लेंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को बनाए रखना होगा, ताकि पार्टी प्रत्याशियों को भारी लीड़ मिल सके।

सरकार से ज्यादा संगठन में काम कर चुका हूं: जयराम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्हें संगठन से बहुत प्यार है। सरकार से ज्यादा वह संगठन में कार्य कर चुके हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के समन्वय से चलती है। आज देश की 70 प्रतिशत आबादी पर बीजेपी का शासन है और 19 राज्यों में बीजेपी की सरकार है। जयराम ठाकुर ने कहा कि हमें गर्व है कि बीजेपी देश व विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है एव लोकसभा व विधानसभा की दृष्टि से भी सबसे बड़ा दल है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार कार्यकताओं के सुझावों के लिए हमेशा खड़ी है और उनकी सुनवाई होगी। पीएम नरेंद्र मोदी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी बूथ स्तर तक कि चिंता करते है। हर बूथ पर बीजेपी मज़बूती से काम करेगी और प्रत्येक बूथ पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है