Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

महिला चिकित्सक अगर बहन के बजाय 100 नंबर पर कॉल करतीं तो बच सकती थीं: तेलंगाना मंत्री

महिला चिकित्सक अगर बहन के बजाय 100 नंबर पर कॉल करतीं तो बच सकती थीं: तेलंगाना मंत्री

- Advertisement -

हैदराबाद। तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर (Female Veterinary Doctor) की रेप के बाद हत्या मामले में राज्य के गृह मंत्री ने एक विवादित बयान (Disputed statement) दिया है। गृह मंत्री महमूद अली महमूद ने कहा है कि ‘वह एक डॉक्टर थी.. वह पढ़ी लिखी थी… क्यों उसने अपनी बहन को फोन किया? उसे 100 नंबर पर पहले कॉल करना चाहिए था।’ वहीं, मंत्री ने अपने इस बयान पर सफाई भी दी है। बयान पर सफाई देते हुए कहा- वो मेरी बेटी की तरह थी। मेरा किसी भी तरह की अमर्यादित टिप्पणी करने का इरादा नहीं था।

पुलिस ने महिला डॉक्टर से रेप के बाद हत्या करने और जलाने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है। जल्द ही आरोपियों को मीडिया के समक्ष लाया जाएगा। बता दें महिला डॉक्टर की रात को स्कूटी (Scooty) खराब हो गई थी जिसके बाद उसने अपनी बहन को कॉल किया है। मृतका की बहन ने कहा था कि कॉल कर उसने था कि उसे कुछ लोगों ने मदद का ऑफर दिया है लेकिन वह डरी हुई थी। इन लोगों ने पहले लड़की से गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर लाश को आग लगा दी।


गुरूवार सुबह जब दूध वालों ने जली हालत में शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा है कि हो सकता है कि पीड़िता की स्कूटर को जानबूझ कर पंचर किया गया हो और फिर मदद करने के बहाने रेप (Rape) किया गया। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया, ‘तेलंगाना पुलिस की मानसिकता देखिए, उन्होंने चिकित्सक के पिता से कहा कि वह शादी करने के लिए किसी के साथ भाग गई होगी। उम्मीद है कि गुमशुदगी की शिकायत पर ऐक्शन ना लेने वाले अधिकारियों पर तेलंगाना पुलिस कार्रवाई करेगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है