Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

आज भारत में लॉन्च होगी MG Hector SUV, मिलेंगे यह फीचर्स

आज भारत में लॉन्च होगी MG Hector SUV, मिलेंगे यह फीचर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। एमजी मोटर्स (MG Motors) 27 जून को भारत में अपनी MG Hector SUV को भारत में लॉन्च करने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग (Launching) के साथ ही इस एसयूवी (SUV) की कीमत का खुलासा किया जाएगा। कंपनी भारत में पहली बार अपना कोई वाहन लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस अपकमिंग SUV को भारत में 15 मई को एक इवेंट के दौरान पेश किया था। इस कार के लिए कंपनी ने पहले 4 जून से बुकिंग शुरू की थी।

यह भी पढ़ें- 2 जुलाई को लॉन्च होंगे Xiaomi के CC सीरीज के स्मार्टफोन

माना जा रहा है कि इस एसयूवी की कीमत बेस पेट्रोल मॉडल के लिए 10 लाख रुपए से शुरू होकर टॉप डीजल मॉडल के लिए 16 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी जा सकती है। अगर कीमत 10 लाख रुपये से लेकर 16 लाख रुपये के बीच रखी जाती है तो ये अपकमिंग SUV, Tata Harrier, Mahindra XUV500 और Jeep Compass के अलावा भारत में सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार Hyundai Creta पर भी भारी पड़ेगी। इससे भारतीय बाजारों में इस कंपनी को काफी लोकप्रियता मिलने के भी चांस हैं।


फीचर्स की बात करें तो MG Hector एक कनेक्टेड SUV है और इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे। इसके लिए कंपनी ने कई दिग्गज टेक कंपनियों जैसे- Microsoft, Adobe, SAP, Cisco, Nuance, TomTom और Unlimit से पार्टनरशिप की है। कंपनी का दावा है इसमें मौजूद i-Smart सिस्टम सबसे एडवांस्ड इन-कार टेक सिस्टम होगा और खास बात ये है कि कंपनी Hector में ओवर द एयर (OTA) अपडेट टेक्नोलॉजी भी दी जाएगी।

MG Hector को चार वेरिएंट्स में पेश किया गया था। ये वेरिएंट्स स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प हैं। ये वेरिएंट्स तीन इंजन ऑप्शन में आएंगे। जिसमें दो पेट्रोल और एक डीजल का ऑप्शन होगा। इसके अलावा आपको यहां 5 कलर ऑप्शन- कैंडी वाइट, ऑरोरा सिल्वर, ग्लेज रेड, स्टारी ब्लैक और बरगंडी रेड मिलेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है