Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

सनसनीः जंगल में पेड़ पर फंदे में फंसी मिली व्यक्ति की गर्दन

सनसनीः जंगल में पेड़ पर फंदे में फंसी मिली व्यक्ति की गर्दन

- Advertisement -

ऊना। अंब रोड स्थित भलोह गांव के जंगल में एक अधेड़ का गला-सड़ा शव पेड़ से लगे फंदे पर लटका मिला है। शव इतना गल-सड़ चुका है कि उसकी गर्दन फंदे पर करीब सात फीट ऊपर लटकी है, जबकि धड़ नीचे जमीन पर गिर चुका है। शव के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान भलोह निवासी अशोक कुमार (52) के रूप में की गई है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल पहुंचा दिया है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि लंबे अरसे से बीमार चल रहा अशोक पलंबर का काम करता था। इसी बीच 2 अगस्त को वह अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने इसके संबंध में थाना सदर में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।


मिली जानकारी के मुताबिक भलोह के कुछ लोगों ने वीरवार सुबह जंगल में एक पेड़ लगे फंदे पर लटकी गली-सड़ी गर्दन और नीचे गिरा क्षत-विक्षत शव देखा। उन्होंने फौरन मामले की जानकारी ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों और पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव की जांच शुरू कर दी। मृतक द्वारा पहने कपड़ों में पर्स और कुछ अन्य कागजात मिले। जिनके आधार पर उसकी पहचान अशोक कुमार के रूप में की गई।

एसएचओ सदर थाना ऊना सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है