×

Rape व हत्या मामलाः भुंतर में प्रवासियों ने जाम कर दिया NH

Rape व हत्या मामलाः भुंतर में प्रवासियों ने जाम कर दिया NH

- Advertisement -

Migrants protest: पुलिस पर जड़ा पूछताछ के दौरान मारपीट का आरोप

Migrants protest: कुल्लू। मासूम की मौत के बाद पुलिस के कार्रवाई से नाराज लोगों ने बुधवार को भुंतर में एनएच जाम कर दिया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गौर रहे कि भुंतर में चार दिन पहले 10 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी थी। शिकायत के बाद चार दिन बीत गए हैं लेकिन पुलिस अभी भी खाली हाथ है। इसी से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ हल्ला बोल दिया।उधर, पीड़ित लोगों का आरोप है कि पुलिस पूछताछ में दौरान मारपीट करती है। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने भुंतर ट्रक यूनियन के बाहर नेशनल हाइवे को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।


इस दौरान करीब पौने घंटे तक यातायात बंद रहा है, जिसमें सैकड़ों वाहन फंस गए। एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी, डीएसपी शिव चौधरी व एसएचओ भुंतर अजय कुमार के आने के बाद मामला शांत हो पाया और यातायात को सुचारू किया गया।

10 दिन पहले रेप कर मासूम की गई थी हत्या

वहीं, एएसपी कुल्लू निशचित सिंह नेगी ने कहा कि चार दिन पहले मासूम की रेप कर हत्या की गई थी। इसमें पुलिस को पुछताछ के दौरान कुछ सख्ती करनी पड़ती है और पीड़ित परिवार चाहता है कि आरोपी को जल्द पकड़ा जाए। उन्होंने पीड़ितों के साथ मारपीट के मामले में कुछ कहने से इनकार कर दिया, वहीं पीड़ित प्रकाश ने कहा कि पुलिस ने आज सुबह पूछताछ के लिए झुग्गी-झोंपड़ी के सभी पुरुषों को थाना में जांच पड़ताल के लिए बुलाया था और एक-एक कर पूछताछ कर रहे थे इस दौरान पुलिस ने दर्जनों पुरुषों के साथ मारपीट की है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ हम इंसाफ मांग रहे है दूसरी तरफ पुलिस हम पर ही शक कर रही है और कोई भी अपनी बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। उन्होंने कहा कि हमें इंसाफ दो और कातिल को जल्द से जल्द पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।

Jogindernagar में फूंका Pakistan का पुतला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है