Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

कर लो बात! बंद तिरंगे को ही सलामी दे गए राजीव सहजल

कर लो बात! बंद तिरंगे को ही सलामी दे गए राजीव सहजल

- Advertisement -

बिलासपुर/ कुल्लू। प्रदेश में आज स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। बिलासपुर में जहां तकनीकी समस्या के कारण ध्वज खुल नहीं पाया और सभी बंद झंडे को ही सलामी देते रहे वहीं कुल्लू में समारोह के दौरान मंच पर छुटभैया नेताओं का कब्जा रहा और विधायक को बैठने को जगह नहीं मिल पाई । बिलासपुर में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सहजल ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की। जब सहजल ध्वजारोहण करने लगे तो उस दौरान तकनीकी समस्या के कारण ध्वज नहीं खुल पाया मगर राष्ट्रीय गान शुरू हो गया।

अनभिज्ञता के चलते बंद झंडे को मंत्री व अधिकारीगण सलामी देते रहे। इसके बाद आनन -फानन में वहां पर तैनात मार्शल ने ध्वज को नीचे उतार कर खोला और उसके उपरान्त तिरंगा फहराया मगर तब तक राष्ट्रीय गान की धुन नियमानुसार पूर्ण हो चुकी थी। इस दौरान विधायक जेआर कटवाल ,राजेंद्र गर्ग ,सुभाष ठाकुर व पूर्व सांसद सुरेश चंदेल व स्वतन्त्रता सैनानी उपस्थित रहे।


कांग्रेस विधायक सुदंर सिंह ठाकुर को नहीं मिली बैठने की जगह

कुल्लू में समारोह के दौरान मंच पर बीजेपी के छुटभैया नेताओं ने कब्जा जमाए रखा। जबकि कुल्लू सदर से कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह ठाकुर को पूरे कार्यक्रम के दौरान बैठने के लिए कोई जगह नहीं मिली और उन्हें बीजेपी प्रदेश महामंत्री राम सिंह की गोद में बैठकर सारा कार्यक्रम देखना पड़ा। गौरतलब है कि कुल्लू में समारोह के लिए विधायक सुंदर सिंह ठाकुर जिला प्रशासन द्वारा तय किए समय पर ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे लेकिन कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही कुल्लू बीजेपी के छुटभैया नेताओं ने पूरे मंच पर कब्जा जमा रखा था, जिस कारण कांग्रेस विधायक सुंदर सिंह को मंच पर बैठने के लिए जगह नहीं मिल पाई।


हैरानी तो इस बात की है कि जिला प्रशासन द्वारा भी कांग्रेस विधायक को बैठने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया गया। कांगेस विधायक को काफी देर खड़ा रहते देख प्रदेश महामंत्री राम सिंह ने उन्हें अपने पास बुलाया और अपनी गोद में बिठाया। बीजेपी के नेताओं द्वारा स्थानीय विधायक को बैठने के लिए जगह न देना चर्चा को विषय बना।

बंद तिरंगे को सलामी

बंद तिरंगे को सलामी

Himachal Abhi Abhi ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ବୁଧବାର, ଅଗଷ୍ଟ 15, 2018

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है