×

Gangrape के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया, 14 गिरफ्तार

Gangrape के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया, 14 गिरफ्तार

- Advertisement -

रांची। झारखंड के चतरा जिले के राजा तेंदुआ गांव में एक नाबालिग लड़की को पांच लोगों ने कथित Gangrape के बाद जिंदा जला डाला। नाबालिग के साथ Gangrape की घटना के बाद गाँव की पंचायत ने आरोपियों को 100 ऊठक-बैठक करने और जुर्माना भरने की सजा थी। इससे वे भड़क उठे और पीड़िता के घरवालों के साथ मारपीट की और फिर नाबालिग को जिंदा जला डाला। जिला कलेक्टर ने बताया है कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच जारी है।


पुलिस ने 14 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिलाधिकारी जितेंद्र सिंह ने की इसकी पुष्टि की है। हालांकि छह नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं। इस कांड में 20 लोगों के खिलाफ को नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पीड़िता एक रिश्तेदार की शादी में हिस्सा लेने आई थी, जब आरोपी उसे जबर्दस्ती पास के जंगलों में ले गए और उसके साथ Gangrape किया। मुखिया और पंचायत समिति सदस्य को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।​ घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर राजा केंदुआ गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इतना ही नहीं गांव में एसपी अखिलेश बी वारियर, एसडीओ राजीव कुमार, डीएसपी मुख्यालय पीताम्बर सिंह खैरवार व एसडीपीओ सिमरिया प्रदीप कच्छप समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक और अनुमंडल अधिकारी गांव मे हर संदिग्धों पर खुद नजर रख रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है