×

प्रेमी को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गई नाबालिग प्रेमिका, खूब मचाया बवाल

प्रेमी को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गई नाबालिग प्रेमिका, खूब मचाया बवाल

- Advertisement -

प्रतापगढ़। शोले का वो सीन तो आपको याद ही होगा जब वीरू बसंती को पाने के लिए पानी की टंकी (water tank) पर चढ़ गया था। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक बसंती यानी प्रेमिका अपनी वीरू यानी प्रेमी की खातिर पानी की टंकी पर चढ़ गई और अच्छा-खासा बवाल मचा दिया। प्रेमिका की इस हरकत से लोग काफी डर गए और उसे नीचे आने को लेकर मिन्नतें करने लगे। ये ड्राम काफी देर चलता रहा। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस (Fire brigade and police) भी पहुंच गई और प्रेमिका को किसी तरह नीचे उतारा गया। बताया जा रहा है कि प्रेमिका नाबालिग है।


यह भी पढ़ें: राजस्‍थान के पर्यटकों की कार पतलीकूहल में दुर्घटनाग्रस्‍त, छह घायल

मामला जिले के नगर कोतवाली इलाके में कांशीराम कॉलोनी चौराहे के पास का है। बताया जा रहा है कि प्रेमी का धर्म अलग होने की वजह से आ रही अड़चन के बाद नाबालिग प्रेमिका ने यह कदम उठाया। पहले वह अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसकी मां से कुछ बात की। इसके बाद अचानक वह भागते हुए पानी की टंकी पर चढ़ गई। शोर सुनकर कॉलोनी (Colony) के लोग वहां इकट्ठे हो गए। जब नाबालिग प्रेमिका टंकी की रेलिंग से लटकने लगी तो प्रेमी की मां ने मौके पर पहुंचकर उससे उतरने की मिन्नतें कीं। जब कुछ लोग पानी की टंकी की सीढ़ियों की ओर बढ़े तो वह रेलिंग पर लटककर अपने प्यार की दुहाई देने लगी। इसी बीच पुलिस और यूपी-100 की दो टीमों ने भी उससे उतरने की अपील की, लेकिन उसने एक न सुनी। फायर ब्रिगेड भी वहां पहंची, लेकिन उनके पास जाल नहीं था, जिसकी मदद से नाबालिग (Minor) को कूदते वक्त सुरक्षित बचाया जा सके।

इसी दौरान मोहल्ले के ही एक शख्स ने हिम्मत जुटाते हुए पाइप के सहारे कुछ ऊपर पहुंचने की कोशिश की। थोड़ी ही देर में इस शख्स ने एक झटके में उसे पकड़ा और दो अन्य लोगों की मदद से किसी तरह खींचकर जैसे-तैसे प्रेमिका को नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर कोतवाली ले गई। इसी दौरान मौके पर काफी अफरातफरी मची रही। पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है