Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

नाबालिग से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा, तड़पता छोड़ भाग गए आरोपी!

नाबालिग से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा, तड़पता छोड़ भाग गए आरोपी!

- Advertisement -

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में कुछ दरिंदों ने दिल्ली की निर्भया कांड जैसी हैवानियत वाली वारदात को अंजाम देकर एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है। यहां के गौरेला थाना क्षेत्र से सामने आए ताजा मामले में आरोपियों ने पहले एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) जैसी निंदनीय घटना को अंजाम दिया, इसके बाद वे नाबालिग के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाने के लिए उसमें डंडा डालकर पीड़िता को तड़पता छोड़ भाग गए। पुलिस ने मामले में अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


वारदात बीते 1 दिसंबर की दोपहर करीब डेढ़ बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों को 2 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया। आरोपियों ने वारदात (Crime) को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब नाबालिग घर से कुछ दूर खेत में गाय चराने गई थी। इसी दौरान आरोपी 28 वर्षीय राय सिंह और 20 वर्षीय मनोज वाकरे पहुंचे और नाबालिग का अपहरण किए और जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़िता वारदात के दौरान लगातार चिल्ला रही थी।

घटनास्थल से कुछ दूर पर उसकी बुआ ने आवाज सुनी और वो जंगल की ओर गई तो उसे आते देख आरोपी भाग गए। बुआ ने पीड़िता को उठाया और गौरेला थाना ले गई, जहां से पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला पुलिस व काउंसलर उसका बयान लेने की कोशिश कर रहे हैं। प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने की पुष्टि नहीं है, लेकिन ऐसी शिकायत की गई है। इस एंगल पर जांच की जा रही है। पीड़िता के बयान के बाद ही इसपर स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है