Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नाबालिग लड़की ने बच्चे को किडनैप कर फिरौती में मांगे 6 लाख

नाबालिग लड़की ने बच्चे को किडनैप कर फिरौती में मांगे 6 लाख

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनिया में क्राइम (crime) को लेकर कई बातें सुनने में आ जाती हैं लेकिन जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसमें एक नाबालिग लड़की ने 11 साल के बच्चे को किडनैप (kidnappe) कर फिरौती में 6 लाख मांगे। 17 साल की नाबालिग ने बच्चे की मां को फोन कर फिरौती में 6 लाख रुपए मांगे थे।

यह भी पढ़ें- एंजाइटी से बचने के लिए शख्स ने निगले 2 किलो पत्थर, जानें पूरा मामला

यह मामला महानगर से सटे भिवंडी इलाके से सामने आया। घटना भिवंडी के शांति नगर इलाके में शनिवार शाम हुई जब बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया था। बच्चे की मां कपड़े सिलती है और पिता सराफा व्यवसायी के यहां काम करता है। बच्चे की मां को लड़की ने फोन कर बताया कि वह अपने बेटे की सलामती चाहती है तो उसे 6 लाख रुपए दे। इससे घबराई मां भागती हुई अपने पति की दुकान पर गई। बच्चा लड़की के चुंगल से बचने में कामयाब हो गया जब उसकी मां दुकान पर पहुंची तो उसने देखा बेटा पास की सड़क पर खड़ा रो रहा है। दंपति ने शांतिनगर (Shantinagar) पुलिस को मामले की जानकारी दी।


सीनियर इंस्पेक्टर ने आरोपी को पकड़ने के लिए सौदे बाजी जारी रखने की सलाह दी। युवती ने फोन कर परिवार को शिवाजी चौक (Shivaji Chowk) इलाके में खड़ी मोटरसाइकल पर पैसों से भरा बैग रखने को कहा। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछा दिया और बच्चे की मां एक बैग लेकर पहुंची और मोटरसाइकल पर रख दिया। बुर्का पहने लड़की जैसे ही बैग लेने आई पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में पकड़ी गई नाबालिग ने बताया कि वह बच्चे की मां के पास कपड़े सिलाने जाती थी। उसने पैसों की लालच में बच्चे को अगवा किया। नाबालिग आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे सुधारगृह भेज दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है