- Advertisement -

शर्मनाक : घर से अगवा कर पूरी रात कार में करते रहे नाबालिग से गैंगरेप

पहले भी बना चुके नाबालिग को हवस का शिकार

0

- Advertisement -

फरीदाबाद।हरियाणा के फरीदाबाद में 13 साल की नाबालिग को घर से अगवा कर कार में गैंगरेप का मामला सामना आया है। पुलिस ने प‌ीड़िता के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इससे पहले भी ये चार युवक इसी नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना चुके हैं।

डबुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली एक कॉलोनी में रहने वाले नाबालिग के परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी के साथ गैंगरेप की यह दूसरी घटना है। पहली घटना 11 नवंबर की है जब उनकी बेटी अचानक घर से गायब हो गई थी।अगले दिन उनकी बेटी को उन्ही के पड़ोसी ने घर पहुंचा दिया तब बेटी ने डर की वजह से आप बीती उन्हें नहीं बताई। अब फिर दूसरी बार देर रात उनका वही पड़ोसी उनकी बेटी का अपहरण कर ले गया और चलती कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और सुबह घर के पास फेंक गए।

नाबालिग काफी डरी हुई थी, लेकिन उसे काफी समझाया गया जिसके बाद उसने पूरी वारदात के बारे में बताया। नाबालिग ने बताया कि उनका पड़ोसी उसे उठा कर ले गया था जिसके साथ उसका एक और दोस्त था और दोनों ने उसके साथ गलत काम किया।इससे पहले भी इसी पड़ोसी समेत चार लोगों ने उसके साथ गलत काम किया था और किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में महिला थाना प्रभारी सुशीला का कहना है कि उन्होंने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की चार टीमें जुट गई हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply