Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

नाबालिग फेसबुक फ्रेंड को मंडी से नालागढ़ क्यों ले गया फौजी, जानिए

नाबालिग फेसबुक फ्रेंड को मंडी से नालागढ़ क्यों ले गया फौजी, जानिए

- Advertisement -

मंडी। नाबालिग के साथ फेसबुक पर दोस्ती करना और उसे अपनी मर्जी से अपने साथ ले जाना फौजी युवक को भारी पड़ गया। नाबालिग की शिकायत पर मंडी पुलिस फौजी को नालागढ़ से पकड़कर मंडी ले आई है। मंडी निवासी 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि नालागढ़ निवासी 19 वर्षीय फौजी युवक की इसके साथ फेसबुक पर दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें : साइबर पुलिस ने तैयार की 245 फ्रॉड मोबाइल नंबरों की सूची

 

फेसबुक पर चैटिंग के बाद दोनों ने व्हट्सऐप पर भी चैटिंग करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले यह फौजी युवक मंडी आया और नाबालिग को बीना बताए अपने साथ नालागढ़ ले गया। रात को इस नाबालिग को नालागढ़ के एक होटल में रुकवाया और अगले दिन इसे वापस मंडी भेज दिया। इसके बाद यह नाबालिग अपने परिजनों के साथ एसपी मंडी के पास पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। महिला थाना में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस फौजी युवक को नालागढ़ से पकड़कर मंडी ले आई। हालांकि नाबालिग का मेडिकल भी करवाया जाना था, लेकिन नाबालिग ने डॉक्टर के समक्ष मेडिकल न करवाने की बात कही। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नाबालिग ने मेडिकल करवाने से इनकार कर दिया है और अब 164 के तहत नाबालिग का बयान जज के समक्ष दर्ज करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि नाबालिग को बीना बताए अपने साथ ले जाने के संदर्भ में आईपीसी की धारा 363, 366 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फौजी युवक को पूछताछ के लिए मंडी लाया गया है और मामले की आगामी कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि युवक हाल ही में फौज में भर्ती हुआ है और इन दिनों इसकी पोस्टिंग सिक्किम में है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है