Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

नाबालिग से दुष्कर्मः Court में स्टेटमेंट की गई Record

नाबालिग से दुष्कर्मः Court में स्टेटमेंट की गई Record

- Advertisement -

Minor Girl Rape : राजगढ़। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय राजगढ़ की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा की उम्र 17 साल 4 महीने बताई जा रही है। मामले का आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आ पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने का जाल बिछा दिया है। इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल करवा लिया है, आज उसकी कोर्ट में स्टेटमेंट रिकार्ड की गई। मामले की पुष्टि डीएसपी योगेश रोलटा ने की है। मामला गंभीर इसलिए है कि पीड़ित अभी तक नाबालिग है।

आरोपी फरार, पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज राजगढ़ थाना में पीड़ित छात्रा ने शिकायत दर्ज करवाई कि सुशील पुत्र रामदत्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रडूघाटी की नाबालिग छात्रा ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया है कि वह हाॅस्टल में ही रहती है। यहीं पर उसकी मुलाकात करीब एक महीने पहले सुशील के साथ हुई। सुशील उसे 15 मई को एचडीएफसी बैंक के समीप एक होटल में ले गया तथा वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।  पुलिस ने पीड़िता का सोलन में मेडिकल चेकअप करवाने के बाद सराहां स्थित कोर्ट में पेश कर इस संबंध में आज स्टेटमेंट रिकार्ड करवाई। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी योगेश रोलटा का कहना है कि आरोपी अभी तक फरार है, उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई हैं।


दहेज उत्पीड़न का मामलाः महिला ने दर्ज करवाई शिकायत, पति Arrest

पांवटा साहिब। यहां पर एक  महिला ने पुलिस थाना में अपने पति, सास, ससुर व ननंद के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व मारपीट की रपट दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने थाना पांवटा साहिब में अपने पति प्रशांत राव, ससुर प्रभाकर राव, सास इंदु बाई व ननंद श्रुति राव के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व उसके साथ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि प्रशांत राव से उसकी शादी अक्तूबर, 2015 में हुई थी। उस समय भी शादी के दौरान ससुराल वालों की तरफ से दहेज की मांग रखी गई थी जिसके एवज़ में तो उन्हें 34 लाख के गहने दिए गए थे। परंतु शादी के कुछ समय बाद ही उसके ससुराल वाले दोबारा दहेज की मांग करने लगे और उसके साथ मारपीट करने लगे।  उधर, मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रमोद ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपी प्रशांत राव को हिरासत में ले लिया गया है, जिसे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

नाबालिग से छेड़छाड़ पर तीन के खिलाफ केस

ऊना। हरोली के गांव में नाबालिग लड़की के अपहरण व छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है, जिसमे पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए 2 नाबालिगों सहित 3 युवकों पर पोक्सो सहित विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस के पास दी गई अपनी शिकायत में नाबालिक ने बताया कि मंगलवार रात जब वह घर के आंगन में सो रही थी तब वह अचानक एक युवक ने उसकी बाजू पकड़ते हुए उसे घर से बाहर ले गया, जहां पहले से 2 अन्य युवक स्कूटर के साथ खड़े थे। पीड़ित युवती ने बुधवार को पुलिस के पास अपनी शिकायत सौपी तो पुलिस ने 3 युवकों के खिलाफ पोक्सो सहित विभिन धाराओं कर तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवकों में 2 नाबालिग है। इस बारे में डीएसपी हरोली अजय राणा ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपियों पर पोक्सो सहित विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें  : नाबालिग छात्रा से Rape,आज होगी Statement Record

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है