×

दबिश से पहले दूल्हा-दुल्हन फरार, जाने क्या है पूरा मामला

दबिश से पहले दूल्हा-दुल्हन फरार, जाने क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

नाहन। उपमंडल शिलाई की दुर्गम ग्राम पंचायत टटियाना में दो नाबालिगों की शादी करवाने का समाचार प्राप्त हुआ है। सूचना मिलते ही बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) अध्यक्ष व चाइल्ड लाइन की टीम ने दबिश दी। लेकिन, टीम के पहुंचने की भनक लगते ही दूल्हा व दुल्हन मौके से फरार हो गए। चाइल्ड लाइन की टीम ने परिजनों को उनके नाबालिग बच्चों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने की हिदायत दी।
जानकारी के अनुसार सीडब्ल्यूसी व चाइल्ड लाइन को सूचना मिली थी कि शिलाई के टटियाना गांव के नजदीक एक नाबालिग लड़की और लड़के की शादी करवाई जा रही है। सूचना मिलते ही विजयश्री गौतम व चाइल्ड हेल्पलाइन के सदस्य पुलिस कर्मियों को लेकर मौके के लिए निकले। हालांकि सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष विजयश्री गौतम अपने भाई के शादी समारोह में थीं, लेकिन सूचना मिलने के तुरंत बाद ही वह शादी छोड़ नाबालिगों की शादी रुकवाने दुर्गम क्षेत्र टटियाना पहुंची। हालांकि, लड़के का परिवार व रिश्तेदार नाबालिगों की शादी होने की बात से इनकार कर रहे थे। जब सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष विजयश्री गौतम ने उन्हें शादी का कार्ड दिखाया, तब उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन, तब तक परिवार वालों ने दोनों को वहां से भगा दिया था।
उधर, सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष विजयश्री गौतम ने बताया कि शिलाई थाने को नाबालिगों की शादी करवाए जाने की शिकायत भेजी गई है। मामला दर्ज करके दोनों बच्चों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने को कहा गया है। 


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है