×

मिर्जापुर-3 के लिए बेकरार हैं गोलू गुप्ता, लेकिन नहीं होंगे वेब सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी

अभिनेत्री लिखा आगे क्या होगा, नहीं कर सकती इंतजार

मिर्जापुर-3 के लिए बेकरार हैं गोलू गुप्ता, लेकिन नहीं होंगे वेब सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी

- Advertisement -

मुंबई। मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन ने जनता के बीच तहलका सा मचा दिया था। हालांकि वेब सीरीज को लेकर कुछ विवाद भी हुए हैं, लेकिन मिर्जापुर के ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज है। वेब सीरीज के पहले सीजन के बाद तो लोगों ने दूसरे सीजन के लिए काफी इंतजार किया था। अब तीसरा सीजन (Mirzapur Season) भी लोगों के बीच आएगा। इसी को लेकर मिर्जापुर की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) सीजन 3 को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 2 एक क्लिफ-हैंगर पर समाप्त हुआ। ऐसे में श्वेता सीरीज़ (Mirzapur Web Series) के तीसरे सीजन के लिए काफी उत्साहित हैं।


यह भी पढ़ें: कोरोना का कहर : हिमाचल के पड़ोसी राज्य पंजाब में स्कूल-कॉलेज 31 मार्च तक बंद, परीक्षाएं टलीं

हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेब सीरीज (Web Series) को लेकर एक फोटो भी शेयर की थी। हालांकि यह पोस्ट मिर्जापुर सीजन 2 का था, लेकिन अब दर्शकों को उम्मीद बंध गई है कि जल्द ही मिर्जापुर का तीसरा सीजन (Mirzapur Season-3) भी उन्हें देखने को मिलेगा। अब तक वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) के दो सीजन रिलीज हो चुके है। ऐसे में अब मिर्जापुर के हर फैन को तीसरे सीजन का इंतजार है। इसी बीच मिर्जापुर (Mirzapur) को लेकर फैन्स के लिए खुशखबरी आ चुकी है। श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर फैन्स (Mirzapur fans) की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचली अंपायर वीरेंद्र शर्मा को इतना प्यार नहीं भेजा, जितनी एक मैच के लिए लानतें-मलानतें भेज दीं

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट (Instagram Posts) शेयर करते हुए लिखा कि मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं। आगे क्या होगा? इस बारे में जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। फिर से गोलू बनने का इंतजार नहीं कर सकती। ये शो और इस शो से जुड़ी हर चीज से प्यार है। धन्यवाद मिर्जापुर (Mirzapur)। आपको बता दें, मिर्जापुर 3 (Mirzapur Season-3) की घोषणा पिछले साल की गई थी। मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) यानी दिव्यांशु शर्मा, बाबर खान यानी आसिफ खान, सत्यानंद त्रिपाठी (Satyanand Tripathi) यानी कुलभूषण खरबंदा और राजा नितिन महेश जोशी जैसे किरदार अब शो का हिस्सा नहीं होंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये शो वहीं से शुरू होगा जहां यह समाप्त हुआ था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है