×

सीएचसी डैहर में लेडी डॉक्टर के साथ बदसलूकी, किडनैप करने की धमकी भी दे डाली

सीएचसी डैहर में लेडी डॉक्टर के साथ बदसलूकी, किडनैप करने की धमकी भी दे डाली

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश में डॉक्टरों के साथ बदसलूकी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम यह है कि सीएम जयराम ठाकुर( CM Jairam Thakur) के गृह जिला मंडी ( Mandi distt)में भी डॉक्टर सुरक्षित नहीं हैं। अभी सीएम जयराम ठाकुर की गृह विधानसभा के थाची में कार्यरत लेडी डॉक्टर से बदसलूकी का मामला थमा नहीं था कि सुंदरनगर उपमंडल के अंतर्गत सीएचसी डैहर( Dahir) में तैनात लेडी डॉक्टर ( Lady doctor) से एक व्यक्ति ने डॉक्टर से बदसलूकी की व सरकारी काम में बाधा डाली।


यह भी पढ़ें :-सुधंगल में ब्यास किनारे मिला गला- सड़ा शव, नहीं हुई पहचान

शिकायतकर्ता लेडी डॉक्टर के अनुसार वह और उनकी सहयोगी अस्पताल की ओपीडी ( OPD)में कार्य में व्यस्त थे तो उसी दौरान जिला बिलासपुर के घुमारवीं निवासी सुरेश कुमार ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए धमकियां दी। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत आरोपी ने उन्हें किडनैप ( kidnap)करने को लेकर भी धमकियां देनी शुरू कर दी। वहीं मामले को लेकर लेडी डॉक्टर ने सुंदरनगर पुलिस के पास लिखित शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

लेडी डॉक्टर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं मंडी जिला मेडिकल ऑफिसर्ज एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष डा. जितेंद्र रुदकी व महासचिव विशाल जम्वाल ने जिला में महिला चिकित्सकों के साथ बढ़ते दुर्व्यवहार की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपी को जल्द पकड़ कर उस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने आरोपी सुरेश कुमार के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 353,504 व 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है