Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में मासूम के साथ कुकर्म, छत से गिरकर मजदूर की मौत

सोलन और चंबा में हुए हादसे, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में मासूम के साथ कुकर्म, छत से गिरकर मजदूर की मौत

- Advertisement -

सोलन/चंबा। हिमाचल का औद्योगिक क्षेत्र बद्दी, बरोटीवाला, नालागढ़ अब अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। मासूम बच्चों के साथ बीते एक सप्ताह में दो अपराध की बड़ी घटनाएं सामने आ चुकी है। ताजा मामला बद्दी (Baddi) से सामने आया है। यहां एक 6 वर्षीय बच्चे को 30 वर्षीय दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार (Misbehaving) बनाया है। बच्चे ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में जब अपने परिजनों को बताया तो सभी के होश उड़ गए। परिजनों ने महिला पुलिस थाने में आकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करके मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चे का पड़ोसी है और उसने बच्चे को बहला-फुसलाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग को अपने साथ ले गया नेपाली, फिर किया गंदा काम-गिरफ्तार

बता दें कि एक सप्ताह में यह छोटे बच्चों के साथ अपराध की दूसरी घटना है। इससे पहले भी एक 4 वर्षीय बच्ची को हवस का शिकार बना कर हत्या (Murder) के बाद उसे बोरे में बंद करके सुनसान जगह पर फेंक दिया गया था। इन दोनों घटनाओं के बाद जहां क्षेत्रवासी खौफ में जी रहे हैं। वहीं लोगों का अब पुलिस से भी विश्वास उठता हुआ नजर आ रहा हैए क्योंकि बाहरी राज्यों से रोजी-रोटी की तलाश में आए प्रवासी लोगों के बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


 

 

चंबा (Chamba) जिला के सरोल क्षेत्र में घर की दूसरी मंजिल से गिरकर एक मजदूर (Laborer) की मौत हो गई है। मृतक की पहचान बंटू कुमार (28) निवासी त्रुणा, डाकघर सिंगी के रूप में हुई है। उक्त मजदूर शनिवार को सरोल में घर की दूसरी मंजिल में काम कर रहा था। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। मजदूर को तुरंत उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां से उसे गंभीर हालत के चलते टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) रैफर कर दिया गया। टांडा ले जाते समय उसने नूरपुर के समीप दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है