Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर में शरारती तत्वों का कारनामा, शिलान्यास पट्टिकाएं तोड़ डाली

मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व विधायक राकेश जंवाल ने किए थे शिलान्यास

सुंदरनगर में शरारती तत्वों का कारनामा, शिलान्यास पट्टिकाएं तोड़ डाली

- Advertisement -

सुंदरनगर। मंडी जिला में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर( Jal Shakti minister Mahendra Singh Thakur) व सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल(MLA Rakesh Jamwal) द्वारा किए गए शिलान्यास की पट्टिकाओं को शरारती तत्वों ने तोड़ डाला है। वहीं मामले में जलशक्ति विभाग द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। इस मामले में राजनीतिक रंग भी चढ़ना शुरू हो गया है और इस घटना को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ( BJP workers) का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: हनीट्रैप मामले में न्यायिक हिरासत में चले रहे पति -पत्नी के मकान में लगी आग

जानकारी के अनुसार मंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल द्वारा गत वर्ष 30 नवंबर को दो विकासत्मक कार्यों का शिलान्यास किया गया था। इसमें किसान भवन निहरी और पेयजल योजना भयंकर का सुधार शामिल थे। लेकिन बीती देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा मौके पर लगी शिलान्यास पट्टिकाओं ( Foundation Stones)को तोड़कर चकनाचूर कर दिया गया। सुबह जैसे ही मामले की जानकारी जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को लगी तो उन्होंने निहरी पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस (police) से दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की। उधर राकेश जंवाल ने भी मामले को लेकर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास करवाया जा रहा है। लेकिन कांग्रेस को यह विकास रास नहीं आ रहा है और कांग्रेस कार्यकताओं द्वारा इस तरह की हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है जो बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा।


यह भी पढ़ें: सावधान! बढ़ रहे ऑनलाइन ठगी के मामले ,अनजान वेबसाइटों से चूना लगा रहे शातिर

 

 

मामले को लेकर जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता ई. अनिल वर्मा ने कहा कि निहरी क्षेत्र में दो शिलान्यास पट्टिका को तोड़ने को लेकर एक मामला सामने आया है। मामले में विभाग द्वारा एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही नई शिलान्यास पट्टिकाएं मौके पर लगा दी जाएंगी। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि निहरी क्षेत्र में शिलान्यास पट्टिकाओं को तोड़ने को लेकर मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामले में संबंधित पुलिस थाना के द्वारा एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है