Covid-19 Update

2,04,887
मामले (हिमाचल)
2,00,481
मरीज ठीक हुए
3,495
मौत
31,329,005
मामले (भारत)
193,701,849
मामले (दुनिया)
×

Miss Tibet : सुंदरियों ने पहले दिन Swim Suit Round में बिखेरे जलवे

Miss Tibet : सुंदरियों ने पहले दिन Swim Suit Round में बिखेरे जलवे

- Advertisement -

प्रतियोगिता में 9 तिब्बती युवतियां ले रहीं भाग

मैक्लोडगंज। पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में लोबसंग प्रोडक्शन के बैनर तले 15वें मिस तिब्बत ब्यूटी कांटेस्ट 2017 के पहले दिन स्विम सूट राउंड का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय प्रतियोगिता के पहले दिन स्विमिंग सूट पहनकर झरने पर उतरी तिब्बती सुंदरियों की अदाओं की दर्शकों ने खूब सराहना की। डीजे की धुनों पर रंग-बिरंगे स्विम सूट पहनकर थिरकती इन युवितयों ने प्रतियोगिता देखने आए दर्शकों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया। हर वर्ष इस सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान मुख्य आकर्षण का केंद्र रहने वाले स्विम सूट राउंड को देखने के लिए भारी तादात में तिब्बती एवं विदेशी जनसमूह एशिया हेल्थ रिसॉर्ट में मौजूद रहा।

प्रतियोगिता के निदेशक लोबसंग बंगयाल ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए बताया कि इस मर्तबा प्रतियोगिता में 9 तिब्बती युवतियों ने आवेदन किया था। इनमें दिल्ली की 20 वर्षीय चेमी केयजोन, न्यू यॉर्क यूएस की 22 वर्षीय मिंगमार डोलमा, वियना ऑस्ट्रिया की 19 वर्षीय सेलडन, बेंगलोर से 22 वर्षीय तेंजिन केछो, चौंतड़ा से 20 वर्षीय तेंजिन नोरदोन, मनाली से 22 वर्षीय तेंजिन नोरजोम, केलेगल से 21 वर्षीय तेंजिन पाल्डन, बायलाकुप्पे से 25 वर्षीय तेंजिन येंगकाई और बायलाकुप्पे से 20 वर्षीय तेंजिन येशी भाग ले रही हैं।


उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता को एक लाख रुपए इमान दिया जाएगा। 5 राउंड की सौंदर्य प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 4 जून को तिब्बतियन परफॉर्मिंग आर्ट सेंटर (टीपा) के सभागार में किया जाएगा, जिसमें प्रतिभागी सुंदरियां अपने हुस्न के जलबे बिखेरेंगी। मिस तिब्बत सौंदर्य प्रतियोगिता की विजेता को एक लाख , दूसरे स्थान पर रहने वाली को 50 हजार और तीसरे स्थान पर रहने वाली युवती को 25 हजार रुपये पए का नकद इनाम दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है