Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगर से लापता महिला मंडी गुरुद्वारा में मिली, किए कई खुलासे

सुंदरनगर से लापता महिला मंडी गुरुद्वारा में मिली, किए कई खुलासे

- Advertisement -

सुंदरनगर। पलौहटा पंचायत के नाटन गांव से रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता विवाहित महिला (Missing Married Women) मंगलवार सुबह मंडी (Mandi) जिला मुख्यालय के गुरुद्वारा से मिली है। जैसे ही विवाहिता के माता पिता को इसकी सूचना मिली तो वे तुरंत मंडी पहुंचे और डरी सहमी बेटी को अपने साथ नाटन गांव ले कर आए। वहीं, परिजनों ने डीएसपी सुंदरनगर (DSP Sundernagar) को ज्ञापन सौंप बेटी की सुरक्षा की मांग की है।



यह भी पढ़ें: हिम केयर योजनाः साढ़े 21 करोड़ हुआ जमा, 34 करोड़ से अधिक हो चुका खर्च

 


पीड़िता गुरमीत कौर ने खुलासा किया कि उस की शादी ग्रथि नारायण सिंह से हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद पति नारायण सिंह ने किसी अन्य महिला के साथ रिश्ता बना लिया और मेरे साथ मारपीट (Beating) करना शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि मार्च 2019 में उसकी बेटी की शादी की शादी के बाद मारपीट का सिलसिला बढ़ता ही चला गया। जिस कारण वह डर के मारे घर से पंजाब भाग गई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है उसे अपने पति नारायण सिंह से खतरा है, उसे पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए।

बता दें कि लापता गुरमीत कौर के पिता नरायणू राम ने अपने दामाद पर उनकी बेटी की हत्या कर शव कहीं फेंकने की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने बताया था कि गुरमीत की शादी 25 वर्ष पहले नारायण सिंह निवासी गांव कुशला सुंदरनगर से हुई थी। कुछ समय पंजाब (Punjab) में रहने के बाद नारायण सिंह बिलासपुर (Bilaspur) के प्रमुख गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथि के तौर पर तैनात हुए, लेकिन जब से बिलासपुर आए हैं तब से दिन प्रतिदिन हालात बिगड़ते गए और उनका दामद ग्रंथी नारायण सिंह उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा।

उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्षों से नारायण सिंह द्वारा गुरमीत कौर को शारिरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि इसको लेकर गुरमीत कौर द्वारा उन्हें मायके में आकर बताया, जिसकी शिकायत उन्होंने बिलासपुर थाना में भी दी थी, लेकिन मार्च 2019 में दोहती की शादी होने के बाद हालात और खराब हो गए और गुरमीत डरी सहमी हुई घर से भाग पंजाब के किसी गुरुद्वारा में चली गई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है