Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

धर्मशाला से लापता मैकेनिक का सवा महीने बाद भी नहीं लगा सुराग

धर्मशाला से लापता मैकेनिक का सवा महीने बाद भी नहीं लगा सुराग

- Advertisement -

ऋषि महाजन/ नूरपुर। धर्मशाला के चढ़ी रोड कोतवाली बाजार में किराए के मकान में रहने वाला संतोष कुमार करीब सवा महीने से अचानक घर से लापता हो गया। परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई भी सुराख नहीं मिल सका। परिजनों ने संतोष के लापता होने की शिकायत सदर थाना धर्मशाला में दर्ज करवाई, लेकिन सवा महीने से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद परिजनों को कोई भी सुराग नहीं मिल पा रहा है, जिसके चलते परिजन भारी मानसिक परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं।
लापता संतोष कुमार के छोटे भाई अशोक कुमार निवासी तरेटी-हरीयाल तहसील पठानकोट ने बताया कि उनका बड़ा भाई संतोष कुमार (50 करीब 30 साल से धर्मशाला के शामनगर स्थित एक वर्कशाप में बतौर डेंटिंग पेंटिंग का कार्य करता था और चढ़ी रोड कोतवाली बाजार में किराए के मकान में रहता था, उसकी शादी को भी करीब 20 साल हो गए हैं। पत्नी सहित दो बेटियां हैं, लेकिन 3 अक्टूबर की सुबह वह अचानक घर से लापता हो गया,  जिसकी सब जगह तलाश की, लेकिन परिजनों को उसका कोई अता पता नहीं लगा।
संतोष के भाई अशोक ने बताया कि 4 अक्टूबर को उसने धर्मशाला पुलिस थाना में इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज करवा दी थी, लेकिन इतना लंबा अरसा बीत जाने के बाद भी उसके भाई का कोई पता नहीं लग पाया है। एसएचओ पुलिस थाना धर्मशाला सुनील राणा ने बताया कि थाना में संतोष कुमार जोकि धर्मशाला में मैकेनिक का कार्य करता था के लापता होने की शिकायत मिली थी। पुलिस इस संबंध मामले की जांच में जुटी हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है