- Advertisement -

सुंदरनगरः सिरडा कॉलेज में पढ़ने वाला लापता छात्र सलापड़ में मिला

पुलिस ने देवेंद्र कुमार को किया परिजनों के हवाले

0

- Advertisement -

सुंदरनगर। सिरडा निजी कॉलेज में पढ़ने वाला गुमशुदा युवक देवेंद्र कुमार सुंदरनगर के सलापड़ से मिल गया है।  देवेंद्र अपने घर से वापस आने पर बिना किसी को कुछ बताए सुंदरनगर से बिलासपुर के लिए बस लेकर चला गया। इसके पश्चात देवेंद्र ने बिलासपुर से चंड़ीगढ के लिए बस लेकर चला गया। चंड़ीगढ में एक दिन रुकने के बाद फिर से मनाली के लिए रात्रि सेवा की बस लेकर वापसी पर बिलासपुर उतर गया।
बिलासपुर में उतरने के बाद देवेंद्र पैदल ही यहां घूमने लगा। वहीं सुंदरनगर के सलापड़ में देवेंद्र कुमार को स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर  सुंदरनगर पुलिस ने देवेंद्र को बरामद किया। वहीं, देवेंद्र कुमार को सुंदरनगर थाना में आए उसके पिता के हवाले कर दिया गया है। गौरतलब है कि मंडी जिला के थुनाग के गांव डिंभ का रहने वाला  देवेंद्र कुमार कॉलेज के साथ ही किराए के कमरे में रहता था, लेकिन मंगलवार से छात्र कमरे से एक दम से अचानक गायब हो गया था। वहीं, जैसे ही परिजनों को देवेंद्र के गायब होने की सुचना मिली तो उन्होंने तुरंत उसके क्वार्टर पहुंचे और आस पास के क्षेत्रों में उसकी तलाश की। लेकिन, देवेंद्र का कहीं पता नहीं चला और परिजनों ने तुरंत सुंदरनगर थाना पहुंच कर देवेंद्र के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी।
वहीं, लापता छात्र के पिता की शिकायत के आधार पर सुंदरनगर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी। लापता छात्र देवेंद्र को पुलिस ने सुंदरनगर के सलापड़ से बरामद कर लिया गया है। देवेंद्र की ऑनलाइन फोटो डालने के कारण लोगों द्वारा घूमने की सूचना के आधार पर सुंदरनगर पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया। देवेंद्र को उसके पिता के हवाले कर दिया गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply