Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

पांच माह बाद मिला लापता शुभम का Mobile, एफएसएल जांच को भेजा

पांच माह बाद मिला लापता शुभम का Mobile, एफएसएल जांच को भेजा

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के ठियोग से पांच महीने पहले रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता (Missing) हुए शुभम का मोबाइल (Mobile) पुलिस ने बरामद कर लिया है। यह मोबाइल ठियोग के धार के जंगल में ही मिला है। पुलिस ने शुभम के मोबाइल को एफएसएल जांच (FSL investigation) के लिए भेज दिया है। एसएसएल की रिपोर्ट तथा अन्य तथ्यों के आधार पर ही आगे मामले की जांच की जाएगी। वहीं शुभम का मोबाइल मिलने से अब इस मामले से जुड़े कुछ रहस्यों से पर्दा उठ सकता है। एसपी शिमला ओमापति जमवाल का कहना है कि शुभम का मोबाइल मिलने की सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा था। जिस स्थान पर मोबइल मिला है उसके आसपास के क्षेत्र में शुभम की तलाश को एक बार फिर सर्च अभियान चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Shimla शहर में पानी के Bill घर बैठे होंगे जमा, जल वितरण की भी मिलेगी पूरी जानकारी

बता दें कि कुछ लोग गुच्छी ढूंढने के लिए जंगल में गए थे, उन्हें वहां एक मोबाइल मिला। जब मोबाइल के लास्ट डायल पर कॉल किया तो वह नंबर लापता शुभम के परिजनों का निकला। शुभम के परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि बर्फ पड़ने के कारण पहले उस क्षेत्र की सघनता से जांच नही हो पाई थी। अब वहां पर बर्फ नही है ऐसे में एसआईटी की टीम कुछ दिनों में उस क्षेत्र की छानबीन को जाएगी।


गौरतलब है कि 30 नवंबर 2019 की रात को देहा थाना क्षेत्र के धार के जंगल में शुभम रहस्यमयी तरीके से लापता हो गया। रोहड़ू के नाहल के रहने वाले शुभम की तलाश के लिए खोजी कुत्ते और ड्रोन की भी मदद ली गईए लेकिन हर बार निराशा ही हाथ लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने एसआईटी को जांच का जिम्मा सौंपा है। एएसपी प्रवीर ठाकुर की निगरानी में एसआईटी काम कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है