×

चबूतरा के जंगल से मिली गुमशुदा युवक की लाश, 1 माह पहले हुई थी शादी

चबूतरा के जंगल से मिली गुमशुदा युवक की लाश, 1 माह पहले हुई थी शादी

- Advertisement -

हमीरपुर। सुजानपुर रोड पर चबूतरा के जंगल (forest of Chabutara) में मंगलवार को एक व्यक्ति का शव (dead body ) बरामद हुआ है। व्यक्ति की पहचान अजय कुमार (33) पुत्र कश्मीर सिंह गांव जूली डाकघर कोट जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। अजय कुमार की शादी अभी एक माह पूर्व ही हुई थी। वहीं मौके पर मिली बाइक और वहीं पड़ी हुई जहर की शीशी भी अजय द्वारा मौत को गले लगाने पर कई रहस्य बनाए हुए है। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: सोलन: नाके पर दो युवकों के पास मिला कुछ ऐसा, किए गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि अजय कुमार गगरेट में एक निजी फ़र्म में काम करता था। परिजनों का कहना है कि अजय को न तो कोई परेशानी थी और न ही विवाह को लेकर कोई विवाद था। ऐसे में अजय ने आत्महत्या जैसा कठोर क़दम क्यों उठा लिया। परिजनों का मानना है कि अजय इतने कमज़ोर दिल का भी नहीं था कि आत्महत्या जैसा कठोर क़दम उठा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ले। फ़िलहाल पुलिस अजय की लाश को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

वहीं डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि शिवाली नाम की महिला ने 8 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका पति गुम है। इसी बीच चबूतरा पंचायत के प्रधान ने सुजानपुर पुलिस को सूचित किया कि चबूतरा के जंगल में एक मृत व्यक्ति पड़ा है जिसके साथ ही एक बाइक भी है। डीएसपी हितेश लखनपाल ने जानकारी दी है कि वह स्वयं एसएचओ सदर एवं एसएचओ सुजानपुर के साथ मौक़े पर पहुंचे। जांच में लाश के पास ही ज़हर की एक शीशी मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही युवक की मौत के कारणों का पता चलेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है