Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

मिताली राज ने सेमीफइनल से निकाले जाने की बताई यह वजह  

मिताली राज ने सेमीफइनल से निकाले जाने की बताई यह वजह  

- Advertisement -

नई दिल्ली। महिला वनडे क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज ने खुद को सेमीफाइनल से निकाले जाने की वजह का खुलासा कर दिया है। उन्होंने सीओए डायना एडुल्जी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी पोजीशन का फायदा उठाते हुए उनको टीम से बाहर किया है। इसके साथ उन्होंने टीम के मुख्य कोच रमेश पोवार पर उनको अपमानित करने का आरोप भी लगाया है। 

इस मामले में मिताली ने बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी और क्रिकेट ऑपरेशंस जीएम सबा करीम को एक लेटर के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है। मिताली ने वेस्ट इंडीज में टी-20 वर्ल्डकप में लगातार अर्धशतक लगाए थे।  इसके बावजूद भी उनको सेमीफाइनल में मौका नहीं दिया गया, जिस मैच में भारत को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।  मिताली ने अपने लेटर में लिखा है कि उन्होंने अपने 20 साल के लम्बे करियर में पहली बार इतना अपमानित महसूस किया है।
उन्होंने कहा कि उनको हरमनप्रीत की टी-20 कप्तानी से उनको कोई दिक्क्त नहीं है, लेकिन उनको बाहर रखने के कोच के फैसले पर वह दुखी है। उन्होंने लेटर में लिखा है कि वह वर्ल्डकप खेलकर भारत को जीत दिलाना चाहती थी। हालांकि उनका यह सपना पूरा नहीं हो पाया। मुख्य कोच रमेश पोवार पर अपमानित करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, कि वह उनके साथ अपमानजनक व्यवहार करते थे। बता दें कि मिताली अभी तक करियर में 10 टेस्ट और 197 वनडे मैच खेल चुकीं हैं ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है