×

MLA प्राथमिकताओं पर 30 और 31 को होगी चर्चा

MLA प्राथमिकताओं पर 30 और 31 को होगी चर्चा

- Advertisement -

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह की अध्यक्षता में वार्षिक बजट 2017-18 में विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण के लिए बैठकों का आयोजन 30 व 31 जनवरी को हिमाचल प्रदेश सचिवालय शिमला में आमर्जडेल भवन के कांफ्रेंस हॉल में किया जाएगा। प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि विधायकों की प्राथमिकताओं पर बैठक में विचार किया जाएगा, ताकि उन्हें आगामी बजट में शामिल किया जा सके। उन्होंने कहा कि सोलन, सिरमौर और शिमला जिलों की बैठक 30 जनवरी को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1.30 जबकि मंडी, कुल्लू और बिलासपुर जिला के विधायकों की बैठक इसी दिन दोपहर 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे तक की जाएगी।


  • बजट में विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण को होंगी बैठकें
  • सड़कें, पुल, लघु सिंचाई तथा पेयजल से सम्बन्धित प्राथमिकताएं आमंत्रित

उन्होंने कहा कि कांगड़ा, लाहौल व स्पीति तथा किन्नौर जिला के विधायकों की बैठक 31 जनवरी को प्रातः 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक की जाएगी, जबकि चंबा, ऊना और हमीरपुर जिलों के विधायकों की बैठक इसी दिन  दोपहर बाद 2.00 बजे से सांय 5.00 बजे की जाएगी।

उन्होंने कहा कि विधायकों से उनके निर्वाचन क्षेत्र से सम्बन्धित मुख्य विकास शीर्षों सड़कें एवं पुल, लघु सिंचाई तथा पेयजल योजनाओं से सम्बन्धित प्राथमिकताएं आमंत्रित की गई हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों से लिए मितव्ययता उपायों, वित्तीय संसाधन जुटाने एवं बेहतर प्रशासन के संदर्भ में प्राप्त सुझावों पर भी चर्चा की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है