Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

जवालीः गोद ली बेटियों को भूले विधायक, जूते तक नहीं नसीब

जवालीः गोद ली बेटियों को भूले विधायक, जूते तक नहीं नसीब

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ जवाली। लगता है कि विधायक गोद ली बेटियों को भूल गए हैं। आलम यह है कि बेटियों को स्कूल जाने के लिए जूते तक नसीब नहीं हैं। फटे जूते पहन विधायक द्वारा गोद ली ये बेटियां स्कूल जाने को मजबूर हैं।
बता दें कि जवाली के विधायक अर्जुन सिंह ने चलवाड़ा प्राइमरी स्कूल में 21 जून को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के समारोह के दौरान स्कूल की ही दो बच्चियों को गोद लेने का ऐलान किया था। कहा था कि इन दोनों बच्चियों की पढ़ाई का सारा खर्च खुद उठाएंगे। पर अफसोस की बात है कि किताबें व वर्दी तो सरकार उपलब्ध करवाती है। केवल कापियां व जूते की ही जरूरत है, इन जरूरतों को भी विधायक पूरा नहीं कर पा रहे हैं। लोगों की मांग है कि विधायक अपनी उपरोक्त घोषणा को वापस लें ले, ताकि इन बच्चियों को कोई और गोद ले सके।
गौरतलब है कि जिला कांगड़ा के पूर्व डीसी सीपी वर्मा ने अपने स्तर एक योजना चलाई थी। इसके तहत हर अधिकारी ने दो-दो स्कूली बच्चियों को गोद लिया था। जिनका पढ़ाई का खर्चा खुद उठाने कि जिम्मेदारी ली थी। मगर अब इन गोद लिए बच्चियों को कोई नहीं पूछ रहा है। अब यह योजना अधर में लटक चुकी है, जिन अधिकारियों व नेताओं ने बच्चियां गोद लीं थीं वो आज इन बच्चियों को पूछ तक नहीं रहे हैं। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है