Covid-19 Update

2,04,685
मामले (हिमाचल)
2,00,233
मरीज ठीक हुए
3,491
मौत
31,219,374
मामले (भारत)
192,489,942
मामले (दुनिया)
×

झटका : 13 परिवारों ने छोड़ी Congress, थामा BJP का दामन

झटका : 13 परिवारों ने छोड़ी Congress, थामा BJP का दामन

- Advertisement -

MLA Baldev Tomar : पांवटा। ग्राम पंचायत बांदली के कुफर गांव से 12 परिवारों व जरवा पंचायत के निचला जरवा से 1 परिवार ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। विधायक बलदेव तोमर ने सभी परिवारों का फूलमालाएं पहनाकर बीजेपी में स्वागत किया। दो अन्य कार्यक्रम में शहीद शाम सिंह मेमोरियल खेलकूद प्रतियोगिता में शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और लोगों ने ढाडस में बलदेव तोमर का भव्य स्वागत किया। शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में व्याप्त भ्रष्टाचार और माफिया राज के कारण देवभूमि कलंकित हुई है। इसमें केवल सरकार की भागीदारी है।

  • बलदेव तोमर ने सभी परिवारों का बीजेपी में किया स्वागत

लेकिन अब भ्रष्टाचार और माफिया राज से हिमाचल को मुक्त कर विकासयुक्त बनाने का सही समय आ गया है। बलदेव तोमर ने राज्य व क्षेत्र की जनता से हिमाचल व शिलाई क्षेत्र को विकासयुक्त बनाने के लिए भरपूर समर्थन देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड राज्यों में जनता ने बीजेपी को दिल खोलकर समर्थन दिया है, उसी प्रकार शिलाई की जनता से भी आग्रह है कि इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव में बीजेपी को खुलकर समर्थन प्रदान करें।


उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं और केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएं। इस दौरान शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने  ऐच्छिक निधि से 20000 रुपए की घोषणा की। इस मौके पर मोहन सिंह, रूप सिंह, दिवान सिंह, जगत सिंह, कल्याण सिंह, अमर सिंह, देवन्द्र तोमर, जवार सिंह, तोता राम व सुन्दर सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : राजनीतिक कड़वाहट भुलाकर Dhumal को कहा ‘जन्मदिवस मुबारक’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है