Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

#हिमाचल में जारी है कोरोना का कहर, MLA बिक्रम जरयाल #Corona की चपेट में

हिमाचल में आज तीन लोगों की कोरोना से हुई मौत

#हिमाचल में जारी है कोरोना का कहर, MLA बिक्रम जरयाल #Corona की चपेट में

- Advertisement -

चंबा: भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम जरयाल (mla bikram jaryal) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल (Social media handle) पर दी। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि बीते दिनों जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो खुद को एहतियातन आइसोलेट कर लें। विधायक बिक्रम जरयाल ने सोशल मीडिया (Social media) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खुद को नियमावली के तहत आइसोलेट कर रहा हूं। बीते कुछ दिन से जो मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट करवाएं और खुद को एकांतवास में रखें। यह वक्त भी गुजर जाएगा। बस, सयंम और धैर्य के साथ परिस्थितियों से मुकाबला करें. खुशियां फिर लौट कर आएंगीं। यह देवभूमि है, यहां कोविड का दानव नहीं ठहर पाएगा। सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। मास्क पहनें और दो गज की दूरी के नियम का पालन करें।” बता दें कि जिला चंबा (chamba) में अब तक कोरोना से 33 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 2 हजार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 252 केस एक्टिव हैं और 1,709 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दो कोरोना पॉजिटिव सहित आज पहले दिन 468 ने दी HAS की मुख्य परीक्षा
हिमाचल में आज तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम

हिमाचल में बुधवार को तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। इनमें दो मौतें नेरचौक कोविड अस्पताल (Nerchowk Covid Hospital) में हुई हैं। मंडी सदर के बनेला गांव से 60 वर्षीय महिला ने देर रात दम तोड़ा है। एक दिसंबर को कोविड पॉजिटिव आने के बाद उन्हें नेरचौक कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। महिला सर्दी, जुकाम, खांसी और बुखार से पीडि़त थी। देर रात तबीयत अधिक बिगड़ने पर महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं, दोपहर करीब सवा बारह बजे 63 वर्षीय लखनपुर बिलासपुर निवासी संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ा है। 28 नवंबर को उन्हें भर्ती किया गया था। दो मौतों की पुष्टि सीएमओ डा देवेंद्र शर्मा ने की है। इसी तरह से सोलन के कुनिहार सिविल अस्पताल में देर रात 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: #HP_Corona Update: मनाली पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सहित आज 711 पॉजिटिव, 21 की मृत्यु

मनाली में 10 दिन होम आइसोलेशन में रहेंगे सन्नी देयोल

बीते रोज कोरोना संक्रमित पाए गए सन्नी देयोल (Sunny Deol) अब 10 दिनों तक मनाली में होम आइसोलेशन में रहेंगे। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई। जिस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सन्नी देओल ने ट्वीट कर यह जानकारी शेयर की है। बता दें कि सांसद एवं अभिनेता सन्नी देओल का मनाली से काफी जुड़ाव है और वह मनाली के समीप वामतट मार्ग पर पिछले कई वर्षों से पूर्व विधायक चंद्रसेन ठाकुर के पुत्र के कॉटेज में बतौर किराएदार रहते हैं। इस साल भी मुंबई में कोरोना के कहर के बाद मनाली पहुंचे थे। लेकिन अब कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सन्नी देओल करीब एक माह पहले मनाली निवास पर पहुंचे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है